scorecardresearch
 

Jayeshbhai Jordaar Trailer Released: पत्नी के पेट में पल रही बच्ची को बचा पाएगा जयेश? बाप-बेटे की भागमभाग देख छूटेगी हंसी

Jayeshbhai Jordaar Trailer Release: जयेश के किरदार में रणवीर सिंह पूरी तरह जमे हैं. उनकी पत्नी के रोल में नजर आईं शालिनी पांडे भी मासूमियत मूवी अर्जुन रेड्डी के बाद दर्शकों को फिर से देखने को मिलेगी. रणवीर सिंह का जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar) स्टाइल आपको काफी पसंद आएगा. फिल्म सिनेमाघरों में 13 मई को रिलीज होगी. जानें कैसा है फिल्म का ट्रेलर?

X
रणवीर सिंह रणवीर सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जयेशभाई जोरदार में लीड रोल में रणवीर सिंह
  • शालिनी पांडे संग पहली बार दिखे रणवीर सिंह
  • जयेशभाई जोरदार के ट्रेलर में छाए रणवीर

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के फैंस का लंबा इंतजार आखिर खत्म हुआ. एक्टर की अपकमिंग फिल्म जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar) का फैंस को बेसब्री से इंतजार था, अब आखिरकार इस फिल्म का मजेदार ट्रेलर रिलीज हो गया है. रणवीर सिंह और शालिनी पांडे स्टारर फिल्म जयेशभाई जोरदार का ट्रेलर काफी एंटरटेनिंग है.

13 मई को रिलीज होगी जयेशभाई जोरदार

रणवीर सिंह का जयेशभाई जोरदार (Jayeshbhai Jordaar) स्टाइल आपको काफी पसंद आएगा. फिल्म सिनेमाघरों में 13 मई को रिलीज होगी. मूवी में रणवीर सिंह के अलावा शालिनी पांडे, रत्ना पाठक शाह, दीक्षा जोशी और बोमन ईरानी अहम रोल में नजर आएंगे. मूवी का निर्देशन दिव्यांग ठक्कर ने किया है. ये एक सोशल कॉमेडी ड्रामा मूवी है. फिल्म को आदित्य चोपड़ा, मनीष शर्मा ने प्रोड्यूस किया है. मूवी में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) एक गुजराती शख्स बने हैं जो समाज में महिलाओं और पुरुषों को समान हक दिए जाने में यकीन करता है. 

Jr NTR ने ली हनुमान दीक्षा, 21 दिन रहेंगे नंगे पैर, खाएंगे सात्विक खाना

क्या है फिल्म की कहानी?

ये कहानी है जयेश की मजेदार दुनिया की. जहां सिर्फ उसके पिता का हुकुम चलता है. जयेश के पिता (बोमन ईरानी) गांव के सरपंच हैं. उनके बाद सरपंच की ये कुर्सी मिलेगी जयेश को और फिर जयेश के बाद ये सरपंच की कुर्सी किसकी होगी, इसकी कहानी का किस्सा आपको फिल्म में देखने को मिलेगा. जयेश के पिता चाहते हैं कि घर में एक कुलदीपक आए ताकि वो वारिस बन सके. जयेश की पहले से एक बेटी है. अब जयेश की पत्नी मुद्रा (शालिनी पांडे) फिर से प्रेग्नेंट है. जयेश के घर लड़का आएगा या लड़की, सबसे बड़ा ट्विस्ट यही है. लड़का होगा तो वारिस बनेगा लड़की हुई तो उसे रास्ते से हटा दिया जाएगा.

जांच में पता चला है कि जयेश के घर फिर से बेटी आने वाली है, तो फिर क्या, जयेश अपनी पत्नी के पेट में पल रही बेटी को बचाने घर छोड़कर भाग निकला है. सरपंच पिता और बेटे जयेश की इस भागमभाग का क्या अंजाम होगा, क्या जयेश के घर फिर से बेटी की किलकारी गूंजेगी, क्या जयेश के सरपंच पिता की सोच बदलेगी? इसका जवाब तो आपको फिल्म देखने के बाद ही मिल पाएगा. 

जयेश के किरदार में रणवीर सिंह पूरी तरह जमे हैं. उनकी पत्नी के रोल में नजर आईं शालिनी पांडे भी मासूमियत मूवी अर्जुन रेड्डी के बाद दर्शकों को फिर से देखने को मिलेंगी. कुल मिलाकर रणवीर सिंह की ये फिल्म साल 2022 की सबसे बड़ी एंटरटेनर फिल्म साबित होने वाली है.

बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में शाहरुख खान ने शहनाज गिल को प्यार से लगाया गले, फैंस बोले- बादशाह के साथ क्वीन

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के वर्कफ्रंट की बात करें तो इससे पहले को फिल्म 83 में नजर आए थे. 83 में जहां रणवीर सिंह का इंटेंस और सीरियस रोल था. इसके एकदम अपोटिज अवतार में रणवीर सिंह जयेशभाई जोरदार में नजर आएंगे. 

फिल्म का ये ट्रेलर आपको कैसा लगा?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें