scorecardresearch
 

गाना गाकर बेटी को शांत कराते हैं Nick Jonas, पति की इस अदा पर फिदा हैं Priyanka Chopra!

निक जोनस अपनी प्रिंसेस के साथ अभी से ही खास बॉन्डिंग शेयर करने लगे हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक, निक अपनी बेटी को गाना गाकर शांत कराते हैं. है ना ये कमाल की बात...!

X
प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपनी बेटी के साथ प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस अपनी बेटी के साथ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बेटी के लिए गाना गाते हैं निक
  • बेटी का खास ख्याल रख रहे प्रियंका और निक

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस बेस्ट स्टार्स होने के साथ अब बेस्ट पेरेंट्स भी बन चुके हैं. दोनों ही अपने काम के साथ अपनी डार्लिंग डॉटर मालती का भी खूब ख्याल रख रहे हैं. प्रियंका और निक की नन्ही परी हॉस्पिटल के NICU में करीब 100 दिन रहने के बाद अब अपने घर आ गई हैं. बेटी का ख्याल रखने में प्रियंका और निक कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं. 

बेटी के लिए गाना गाते हैं निक

निक जोनस अपनी प्रिंसेस के साथ अभी से ही खास बॉन्डिंग शेयर करने लगे हैं. HollywoodLife की एक रिपोर्ट के मुताबिक, निक अपनी बेटी को गाना गाकर शांत कराते हैं. बेटी मालती के लिए निक जोनस के इस प्यार पर प्रियंका भी अपना दिल हार चुकी हैं. सूत्र के हवाले से पोर्टल में छपी खबर के अनुसार, निक जोनस ने अपने भाई की सलाह पर बेबी को चुप और शांत कराने के लिए गाना गाने लगे हैं. अब ये फादर - डॉटर की बॉन्डिंग का एक अहम पार्ट बन चुका है.

समंदर के सीप से Urfi Javed ने बनाया बिकिनी टॉप, बीच पर किया फ्लॉन्ट, यूजर्स बोले- जलपरी लग रहो हो 

सूत्र ने आगे बताया- निक को लगता है कि ऐसा करने से ना सिर्फ मालती आराम से सो पाती हैं, बल्कि वो जल्दी शांत भी हो जाती हैं. लिटिल मालती जैसे ही अपने पिता की आवाज सुनती हैं, वो उन्हें देखकर मुस्कुराने लगती हैं. 

प्रियंका ने दिखाई बेटी की पहली झलक
मदर्स डे के खास मौके पर प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी की पहली झलक अपने करोड़ों फैंस संग शेयर की थी. फोटो में प्रियंका प्यार से अपनी बेटी को सीने से लगाए हुए नजर आई थीं और निक बेटी का नन्हा सा हाथ थामे हुए उन्हें निहार रहे थे. बेटी को गोद में लिए हुए प्रियंका के चेहरे पर जो सुकून था, वो अपने आप में ही खास है. 

'बॉलीवुड मुझे अफॉर्ड नहीं कर सकता' बोलकर फंसे Mahesh Babu ने दी सफाई, कहा- सिनेमा से प्यार करता हूं 

मां-बाप बनने के बाद प्रियंका और निक अपनी जिम्मेदारियों को बखूबी निभा रहे हैं. दोनों की जिंदगी बेटी के जन्म के बाद खुशियों से भर गई है. हम भी उन्हें हमेशा ऐसे ही हंसते-खेलते रहने की दुआ देते हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें