scorecardresearch
 

Raksha Bandhan में चार बहनें, एक गर्लफ्रेंड, अक्षय कुमार ने कैसे झेले 5 एक्ट्रेस के नखरे?

रक्षा बंधन के पोस्टर में खिलाड़ी कुमार अपनी चार बहनों के साथ अकेले नजर आ रहे हैं. ऐसे में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अक्षय कुमार से पूछा गया कि उन्होंने पांच फीमेल एक्ट्रेस संग अपने काम को कैसे मैनेज किया? इसके जवाब में अक्षय ने कहा कि उन्होंने कभी अपनी किसी फीमेल को-स्टार को नखरे दिखाते हुए नहीं देखा. 

X
अक्षय कुमार अपनी ऑनस्क्रीन बहनों के साथ अक्षय कुमार अपनी ऑनस्क्रीन बहनों के साथ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 11 अगस्त को रिलीज होगी रक्षा बंधन
  • फिल्म में अक्षय की दिखेंगी चार बहनें

अक्षय कुमार की फिल्म रक्षा बंधन वुमन ओरिएंटेड फिल्म है. रक्षा बंधन में भाई-बहन के खूबसूरत रिश्ते को दिखाया गया है. फिल्म में अक्षय कुमार की चार बहनें दिखेंगी, जिनकी शादी करने की जिम्मेदारी एक्टर पर है. अक्षय की चार बहनों के अलावा फिल्म में लीड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर हैं, जो अक्षय की गर्लफ्रेंड बनी हैं. 

फीमेल को-स्टार संग काम करना कितना मुश्किल?

रक्षा बंधन के पोस्टर में खिलाड़ी कुमार अपनी चार बहनों के साथ अकेले नजर आ रहे हैं. ऐसे में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान अक्षय कुमार से पूछा गया कि उन्होंने पांच फीमेल एक्ट्रेस संग अपने काम को कैसे मैनेज किया, क्योंकि महिलाएं काफी नखरे करती हैं. इस सवाल पर अक्षय कुमार काफी हैरान नजर आए और उन्होंने इसके जवाब में कहा कि उन्होंने कभी अपनी किसी फीमेल को-स्टार को नखरे दिखाते हुए नहीं देखा. 

सवाल पर अक्षय ने दिया करारा जवाब

अक्षय से पूछा गया- चार बहनों और भूमि के साथ ट्रेलर में आप अकेले मेल एक्टर नजर आ रहे हैं. जब आप महिलाओं के साथ फिल्म करते हैं तो उनके स्वीट टैंट्रम्स होते हैं. तो किस तरह से आपको झेलने पड़े चारों के और भूमि के टैंट्रम्स? इस सवाल पर अक्षय ने जवाब दिया- सबसे पहले तू ये बता कौन सी लड़की के साथ घूमता है कि टैंट्रम्स होते हैं. 

अक्षय ने आगे कहा- मुझे तो कोई टैंट्रम्स नजर नहीं आया इनका. मुझे तो बड़ा ही नॉर्मल लगा. तूने कौन से टैंट्रम्स झेले हैं. ऐसा कोई टैंट्रम्स नहीं होता इन लोगों के साथ. मजा करने आए थे. मजा करके  चले गए. 

इस दिन रिलीज होगी फिल्म
रक्षा बंधन फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय ने किया है. फैमिली ड्रामा मूवी में अक्षय कुमार संग भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं. मूवी रक्षा बंधन में अक्षय कुमार की बहन के रोल में Sahejmeen  कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब,स्मृति श्रीकांत नजर आएंगी. अक्षय कुमार की मूवी रक्षा बंधन सिनेमाघरों में 11 अगस्त को रिलीज होगी.

मजेदार बात ये है कि अक्षय कुमार की इस फिल्म का क्लैश आमिर खान स्टारर लाल सिंह चड्ढा से होगा. इस मेगा क्लैश के लिए फैंस में काफी एक्साइटमेंट है. तो आप तैयार हैं ना?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें