scorecardresearch
 

Shamshera teaser के बाद उठा एक ही सवाल, किसकी है कहानी? सच्ची है घटना?

शमशेरा से रणबीर का लुक सामने आ चुका है. लंबे बाल, दाढ़ी-मूंछें और आंखों में गहराई रणबीर के लुक को इंटेंस बना रहा है. इस रफ लुक में रणबीर को देखने के लिए फैंस सुपर एक्साइटेड हैं. फिल्म को करण मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है.

X
शमशेरा में रणबीर का लुक शमशेरा में रणबीर का लुक
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शमशेरा में इंटेंस है रणबीर का लुक
  • 22 जुलाई को रिलीज होगी फिल्म

रणबीर कपूर अपनी अपकमिंग फिल्म शमशेरा से बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए तैयार हैं. फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. रणबीर इस फिल्म में अब तक के सबसे अलग और इंटेंस लुक में दिखने वाले हैं. फिल्म में रणबीर का रफ एंड टफ लुक देखकर लोगों के पसीने छूट सकते हैं. लेकिन टीजर आने के बाद ये चर्चा तेज है कि ये फिल्म किसकी है. क्या ये किसी सत्य घटना से जुड़ी है? इस बारे में खुद रणबीर कपूर ने एक बार बताया था. 

शमशेरा में डाकू बने हैं रणबीर

शमशेरा फिल्म में रणबीर एक डाकू बने हैं और डाकू भी ऐसे, जिसे देखकर लोगों की सांसें थम सकती हैं. फिल्म के बारे में मीडिया से बातचीत करते हुए रणबीर कपूर ने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था- शमशेरा एक डाकू की कहानी नहीं है, बल्कि 1800s पर आधारित फिल्म है. यह एक डकैत जनजाति के बारे में है, जो अपने अधिकार और आजादी के लिए अंग्रेजों से लड़ रहे हैं.

रणबीर कपूर ने इंटरव्यू में ये भी कहा था- मैंने जिस तरह की फिल्में की हैं, यह उससे काफी अलग और हटकर है. यह कम उम्र के प्रेमी लड़के का रोल नहीं हैं, जो मैंने अक्सर किए हैं. 

सफेद दाढ़ी, काला चश्मा लगाए रफ लुक में दिखा ये शख्स कौन? जिसे लोग समझ रहे अमिताभ बच्चन 

फिल्म में दिखेंगे कई फ्लेवर

फिल्म की इंटेंस कहानी में लव स्टोरी भी देखने को मिलेगी. एक्टर ने इस पर कहा था- ये एक सच्ची हिंदी फिल्म है, जिसमें सब कुछ है- कॉमेडी, एक्शन, रोमांस, ड्रामा. सभी फिल्में जो मैं कर रहा हूं, वह सब उसी डायरेक्शन में हैं. हम इन सभी चीजों को फिल्म में शामिल करने की कोशिश कर रहे हैं. 

रिलीज से पहले आया जुग जुग जियो का फर्स्ट रिव्यू, टिकट बुकिंग से पहले जरूर पढ़ें 

लंबे बाल, दाढ़ी-मूंछ में जमे रणबीर
शमशेरा से रणबीर का लुक सामने आ चुका है. लंबे बाल, दाढ़ी-मूंछें और आंखों में गहराई रणबीर के लुक को इंटेंस बना रहा है. इस रफ लुक में रणबीर को देखने के लिए फैंस सुपर एक्साइटेड हैं. फिल्म को करण मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है.

फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा वाणी कपूर और संजय दत्त भी लीड रोल में दिखेंगे. फिल्म में रणबीर के लुक ने तो पहले ही धमाल मचा दिया है, अब देखते है कि फिल्म रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर हलचल मचाती है या नहीं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें