scorecardresearch
 

दूर रहकर कैसे पति निक जोनस को खुश रखती हैं प्रियंका चोपड़ा? एक्ट्रेस ने बताया

प्र‍ियंका ने कहा 'पार्टनर के दिल के हाल के बारे में ध्यान रखना बहुत जरूरी है. उन्हें कैसा लग रहा है और उसे तवज्जो देना. मुझे कहना पड़ेगा कि मेरे पति इस चीज में कमाल के हैं. वो सब कुछ छोड़कर मेरे पास एक दिन के लिए भी आ जाते थे, बस मेरे साथ एक डिनर के लिए और फिर वापस चले जाते थे.'

X
प्र‍ियंका चोपड़ा-न‍िक जोनस प्र‍ियंका चोपड़ा-न‍िक जोनस
स्टोरी हाइलाइट्स
  • न‍िक के साथ कैसे लॉन्ग ड‍िस्टेंस मैनेज करती हैं प्र‍ियंका
  • प्र‍ियंका से मिलने न‍िक समय निकालकर आ जाते हैं
  • तलाक को लेकर उड़ी थी खबरें

प्र‍ियंका चोपड़ा ओर उनके पति न‍िक जोनस दोनों ही शोबिज से जुड़े हुए हैं. वर्क कमिटमेंट्स के चलते दोनों पति-पत्नी को एक-दूसरे से दूर भी रहना पड़ता है. ऐसे में इस लॉन्ग डिस्टेंड मैर‍िज में प्र‍ियंका अपने पति न‍िक को कैसे खुश रखती हैं, एक्ट्रेस ने बताया. प्र‍ियंका ने Ladies First With Laura Brown के साथ इंटरव्यू में बताया कि तीन साल की उनकी शादी में वे कैसे रिश्ते की गर्माहट को बरकरार रखती हैं. 

प्र‍ियंका ने कहा 'पार्टनर के दिल के हाल के बारे में ध्यान रखना बहुत जरूरी है. उन्हें कैसा लग रहा है और उसे तवज्जो देना. मुझे कहना पड़ेगा कि मेरे पति इस चीज में कमाल के हैं. जैसा कि मैंने कहा, यह साल लंदन में रहते हुए मेरे लिए बहुत मुश्क‍िल था. वो सब कुछ छोड़कर मेरे पास एक दिन के लिए भी आ जाते थे, बस मेरे साथ एक डिनर के लिए और फिर वापस चले जाते थे.' प्र‍ियंका ने बताया कि वे अपने बेडरूम क्लोसेट में एक एस्प्रेसो मशीन भी रखती हैं. 

Mahek Chahal-Riddhima Pandit हुईं 'Naagin 6' के लिए कन्फर्म, फैन्स के बीच हो रही चर्चा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

न‍िक के बर्थडे पर प्र‍ियंका ने दिया था सरप्राइज 

प्र‍ियंका और न‍िक दोनों की आपसी समझ लोगों के लिए रिलेशनश‍िप गोल्स देती हैं. दोनों अपने कर‍ियर पर तो फोकस करते ही हैं, पर एक-दूसरे के खास ओकेजंस पर साथ भी होते हैं. इसका उदाहरण, न‍िक के बर्थडे पर देखा गया था, जब प्र‍ियंका बस अपने पति को सरप्राइज देने के लिए कुछ घंटों के लिए उनके पास गई थीं. इसके अलावा उन्होंने काम से समय निकालकर न‍िक के कॉन्सर्ट में भी उनका जोश बढ़ाने और सपोर्ट करने पहुंची थीं. 

Devoleena Bhattacharjee ने किया Jugnu डांस, यूजर्स बोले- नोज जॉब करवो लो दीदी

प्र‍ियंका का ड्रेस संभालते दिखे न‍िक 

दोनों को सोमवार को लंदन में 2021 फैशन अवॉर्ड्स में देखा गया था. रेड कार्पेट पर प्र‍ियंका की ड्रेस ठीक करते न‍िक पर जब लोगों की नजर पड़ी, तो उनकी खूब तारीफ हुई थी. यह वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हुआ था. वहीं पिछले दिनों कपल के तलाक को लेकर खबरें उड़ी थीं. प्र‍ियंका की मां मधु चोपड़ा ने इन्हें महज अफवाह बताई थी. प्र‍ियंका के पोस्ट ने भी तलाक की खबरों को गलत साबित कर दिया था.    

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें