scorecardresearch
 

जब Priyanka Chopra की वजह से लगी एक्टर को चोट, फूट-फूटकर रोने लगीं एक्ट्रेस

फिल्म 'जय गंगाजल' की शूटिंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा रोने लगी थीं. दरअसल, अपने को-स्टार मानव कौल को प्रियंका चोपड़ा ने गलती से मार दिया था, जिसके बाद एक्ट्रेस रोने लगी थीं. प्रियंका चोपड़ा रोते हुए मानव कौल से लगातार माफी भी मांग रही थीं.

X
प्रियंका चोपड़ा प्रियंका चोपड़ा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फूट-फूटकर रोईं प्रियंका चोपड़ा
  • मानव कौल ने एक्ट्रेस को समझाया

फिल्म 'जय गंगाजल' की शूटिंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा रोने लगी थीं. दरअसल, अपने को-स्टार मानव कौल को प्रियंका चोपड़ा ने गलती से मार दिया था, जिसके बाद एक्ट्रेस रोने लगी थीं. प्रियंका चोपड़ा रोते हुए मानव कौल से लगातार माफी भी मांग रही थीं. सोशल मीडिया पर प्रियंका चोपड़ा का पुराना वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें मानव कौल एक्ट्रेस को चुप कराते भी नजर आ रहे हैं. 

मानव कौल ने बयां किया किस्सा
एक पुराने इंटरव्यू में मानव कौल ने इस बारे में खुलकर बात की थी. मानव का कहना था कि जब प्रियंका चोपड़ा से उन्हें तेज लगी तो एक्ट्रेस रोने लगी थीं, जिसके कारण उन्हें शूट को एक घंटे के लिए रोकना पड़ गया था और एक्ट्रेस को उन्हें काफी मनाना पड़ा था. फिल्म 'जय गंगाजल' एक क्राइम ड्रामा फिल्म थी जो साल 2016 में रिलीज हुई थी. यह 'गंगाजल' (2003) का फॉलोअप फिल्म थी. 

बॉलीवुड लाइफ संग बातचीत में मानव कौल ने कहा था, "हम एक फाइट सीन कर रहे थे, मैं और प्रियंका. प्रियंका पर एक हारनेस बंधा था. एक्ट्रेस को उठना था और मुझे मारना था. प्रियंका ने मुझे मेरे गले पर मारा, वह भी गलती से. मेरे लिए यह ओके था, क्योंकि जब आप एक्शन सीन कर रहे होते हैं तो आपको गलती से कहीं भी लग सकता है और आपको चोट भी लग सकती है."

Priyanka Chopra के पति Nick Jonas बॉलीवुड में एंट्री करेंगे? हिंदी फिल्मों को लेकर कही बात

मानव ने आगे कहा कि प्रियंका मेरे पास आईं और पूछा कि क्या मुझे चोट लगी? मैंने कहा कि नहीं, मैं ठीक हूं, इतने में वह रोने लगीं. वह इतना रोने लगीं कि मैं जो काम कर रहा था, उसे वहीं छोड़ा. शूट को एक घंटे का ब्रेक लगा और मैंने प्रियंका को मनाया. वह लगातार कह रही थीं कि मुझे पता है मैंने आपको चोट पहुंचाई है और यह सही नहीं है. सोशल मीडिया पर दोनों का यह वीडियो वायरल हो रहा है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें