scorecardresearch
 

Katrina Kaif- Vicky Kaushal की शादी में जाने से इस एक्टर का इंकार, बोले 'मैं नहीं आ रहा ब्याह में'

शेयर की गई फोटो, विक्की और कटरीना की वेड‍िंग रिपोर्ट्स पर है जिसमें फोन लाने की पांबदी है. इसे साझा कर गजराज लिखते हैं- 'सेल्फी नहीं लेने देंगे, तो मैं नहीं आ रहा ब्याह में...' लगता है गजराज भी शादी के गेस्ट थे लेक‍िन फोन बैन देखकर शायद अब वे अपना मन बदल गया है.

X
कटरीना कैफ-विक्की कौशल कटरीना कैफ-विक्की कौशल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • विक्की-कटरीना की शादी में फोन पर पाबंदी
  • विक्की के को-स्टार गजराज राव का पोस्ट
  • वेड‍िंंग कंफर्मेशन का मिल रहा हिंट

विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी की खबरों ने बॉल‍ीवुड बाजार गर्म है. लेक‍िन कपल ने अभी तक अपनी शादी को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं की है. यहां तक क‍ि विक्की ने कटरीना से रोका सेरेमनी की खबरों को भी गलत बताया था. कटरीना और विक्की ने तो वेड‍िंग न्यूज पर चुप्पी साध रखी है, पर लगता है एक्टर गजराज राव ने उनकी शादी हो रही है, इसका हिंट दे दिया है. गजराज ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो शेयर की है जिसपर वेड‍िंग कंफर्मेशन के कयास लगाए जा रहे हैं. 

शेयर की गई फोटो, विक्की और कटरीना की वेड‍िंग रिपोर्ट्स पर है जिसमें फोन लाने की पांबदी है. इसे साझा कर गजराज लिखते हैं- 'सेल्फी नहीं लेने देंगे, तो मैं नहीं आ रहा ब्याह में...' लगता है गजराज भी शादी के गेस्ट थे लेक‍िन फोन बैन देखकर शायद अब वे अपना मन बदल गया है. गजराव और विक्की को-स्टार्स रह चुके हैं. उन्होंने लव पर स्क्वायर फुट फिल्म में साथ काम किया है. 

एक्स गर्लफ्रेंड Katrina Kaif की शादी अटेंड नहीं करेंगे Salman Khan? 

गजराज राव इंस्टा स्टोरी

आयुष्मान-हर्षवर्धन भी दे चुके हैं कटरीना-विक्की के रिलेशन का कंफर्मेशन 

कुछ समय पहले आयुष्मान खुराना ने आरजे सिद्धार्थ कनन संग इंटरव्यू में विक्की और कटरीना के रिलेशनश‍िप पर हिंट दिया था. उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से कहा था विक्की पंजाबी हैं इसल‍िए शायद कटरीना से कनेक्ट हो पाए. उनके अलावा हर्षवर्धन कपूर ने भी लवबर्ड्स के रिलेशनश‍िप को कंफर्म किया था.  

Priyanka Chopra के पति Nick Jonas बॉलीवुड में एंट्री करेंगे? हिंदी फिल्मों को लेकर कही बात

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Gajraj Rao (@gajrajrao)

शादी की हो चुकी है तैयारी 

कटरीना और विक्की के वेड‍िंग कंफर्मेशन की बात करें तो इसपर अभी तक कोई ऑफ‍िश‍ियल बयान नहीं आया है. वहीं रिपोर्ट्स हैं कि जयपुर में उनके वेड‍िंग वेन्यू पर शादी की तैयारी लगभग पूरी हो गई है. होटल, गाड़ी, सिक्योर‍िटी, फूड मेनू समेत सभी चीजें लगभग फाइनल हो चुकी हैं. गेस्ट को एयरपोर्ट से लेने, होटल तक पहुंचाने और उन्हें वापस ले जाने के लिए गाड़‍ियों की एडवांस बुक‍िंग हो चुकी है. दूसरी तरफ ये भी खबर है कि कटरीना अपनी दोस्त के घर में ब्राइडल वियर का ट्रायल कर रही थीं. हाल ही में उनकी मां को शॉप‍िंग करते हुए भी देखा गया था.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें