scorecardresearch
 

Mahek Chahal-Riddhima Pandit हुईं 'Naagin 6' के लिए कन्फर्म, फैन्स के बीच हो रही चर्चा

दर्शकों को हाल ही में जानकार हैरानी हुई थी जब डायरेक्टर एकता कपूर ने कॉन्ट्रोवर्शियल शो में 'नागिन 6' की घोषणा की थी. साथ ही उन्होंने बताया था कि 'M' अक्क्षर से शो में लीड एक्ट्रेस होगी. इसी को लेकर दर्शक एक्ट्रेस के नाम को लेकर चर्चा करने लगे थे.

X
नागिन 6 नागिन 6
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महक और रिद्धिमा बनेंगी नागिन
  • जनवरी से होगा सीरियल शुरू

दर्शकों को हाल ही में जानकार हैरानी हुई थी जब डायरेक्टर एकता कपूर ने कॉन्ट्रोवर्शियल शो में 'नागिन 6' की घोषणा की थी. साथ ही उन्होंने बताया था कि 'M' अक्क्षर से शो में लीड एक्ट्रेस होगी. इसी को लेकर दर्शक एक्ट्रेस के नाम को लेकर चर्चा करने लगे थे. किसी ने महिमा मकवाना का नाम लिया तो कोई महक चहल के बारे में बात कर रहा था. यहां तक कि मधुरिमा तुली तक का नाम सामने आया था. हर कोई एकता कपूर की नागिन से मिलने को लेकर उत्सुक है. 

ऐसी हो रही चर्चा
खबरों के मुताबिक, महक चहल और रिद्धिमा पंडित को शो के लिए कन्फर्म कर लिया गया है. महक चहल हाल ही में 'खतरों के खिलाड़ी' में नजर आई थीं. वहीं, रिद्धिमा पंडित 'बिग बॉस ओटीटी' का हिस्सा रही थीं. दोनों ही एकता कपूर के शो के लिए कन्फर्म हो चुकी हैं. एकता कपूर अपना शो जनवरी 2022 में रिलीज करेंगी. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahekk Chahal (@maheckchahal)

कुछ समय पहले खबरें आई थीं कि रुबीना दिलैक इस शो में लीड रोल में नजर आएंगी. बता दें कि कुछ महीनों पहले रुबीना ने 'बिग बॉस 14' की ट्रॉफी जीती है. अफवाहों की मानें तो एकता कपूर जब घर के अंदर गई थीं तो उन्होंने रुबीना दिलैक संग भविष्य में काम करने की इच्छा जाहिर की थी. इसके बाद खबरें आई थीं कि रुबीना नहीं, बल्कि नियति फतनानी इस शो में लीड रोल में नजर आएंगी. 

बिग बॉस की ये EX कंटेस्टेंट बनेगी नागिन-6 की लीड एक्ट्रेस, एकता कपूर ने दिया था हिंट

एकता कपूर के शो 'नागिन' में अभी तक नागिन का रोल मौनी रॉय, सुरभि ज्योति, सुरभि चंदना, अनीता हसनंदानी, हिना खान, अदा खान ने निभाया है. 'नागिन' के रोल में वैसे तो सभी को काफी पसंद किया गया, लेकिन जितना प्यार फैन्स ने मौनी रॉय को दिया, उतना आज तक किसी नागिन को नहीं मिला है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें