scorecardresearch
 

रिलीज डेट से 4 दिन पहले आ गई मिमी, कृति सेनन ने फैंस को दिया सरप्राइज!

फिल्म कुछ दिन बाद यानी 30 जुलाई, 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही थी. मगर अपनी ऑरिजनल रिलीज के 4 दिन पहले ही ये फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई. इसके बाद अब शो के मेकर्स ने फिल्म पर बड़ा फैसला लिया है. अब इस फिल्म को ऑरिजनल रिलीज से 4 दिन पहले ही रिलीज कर दिया गया है.

कृति सेनन कृति सेनन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कृति सेनन की फिल्म मिमी हुई रिलीज
  • एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर दी जानकारी
  • 30 जुलाई को रिलीज होनी थी मूवी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इनदिनों अपनी फिल्म मिमी को लेकर चर्चा में थीं. फिल्म कुछ दिन बाद यानी 30 जुलाई, 2021 को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने जा रही थी. मगर अपनी ऑरिजनल रिलीज के 4 दिन पहले ही ये फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई. इसके बाद अब शो के मेकर्स ने फिल्म पर बड़ा फैसला लिया है. अब इस फिल्म को ऑरिजनल रिलीज से 4 दिन पहले ही रिलीज कर दिया गया है. जहां एक तरफ कोरोना काल की वजह से फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ती जा रही है वहीं दूसरी तरफ  कृति सेनन की फिल्म 4 दिन पहले ही रिलीज हो गई है.

रिलीज डेट के 4 दिन पहले ही रिलीज हो गई मिमी 

कृति सेनन ने इंस्टाग्राम पर एक 13 मिनट का वीडियो शेयर किया है. इसमें पंकज त्रिपाठी समेत अन्य कास्ट और क्रू भी शामिल हुई है. इस दौरान कृति काफी खुश नजर आ रही हैं. दरअसल ये फिल्म कृति सेनन के जन्मदिन के ठीक एक दिन पहले रिलीज हो रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कृति के जन्मदिन की तैयारियां तो चल ही रही हैं साथ ही मिमी की रिलीज का जश्न भी मनाया जा रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

मिमी की रिलीज से खुश कृति

कृति ने वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा कि- मिमी अब स्ट्रीम कर रही है. मिमी को पहले ही मेहनत करनी पड़ रही है. हमारा बेबी आप सभी को देखने के लिए बेकरार है. ये मूवी नेटफ्लिक्स और ऑफिशियल  @officialjiocinema में स्ट्रीम कर रही है. Woooohhhhooooo!!! 💃🏻💃🏻
@laxman.utekar @pankajtripathi @saietamhankar @maddockfilms #Dinoo.

गर्ल गैंग संग करीना कपूर की संडे नाइट, अमृता-मलाइका संग दिए पोज

कृति ने बढ़ाया 15 किलो वजन

चाहें जो भी हो एक तरह से मिमी का यूं रिलीज होना उनके फैंस के लिए जबरदस्त सरप्राइज है साथ ही खुशियों का ओवरडोज भी है. इस फिल्म का निर्माश जियो स्टूडियोज और दिनेश विजान की Maddock Films ने संयुक्त रूप से किया है. मिमी फिल्म में पंकज त्रिपाठी, मनोज पाहवा, साई तमहानकर और सुप्रिया पाठक भी हैं. फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर ने किया है. फिल्म की कहानी मिमी नाम की एक लड़की की है जो पैसे कमाने के लिए सैरोगेट मॉम बनती है. इस फिल्म में लीड रोल कृति सेनन ने प्ले किया है. इसके लिए उन्होंने अपना 15 किलो वजन भी बढ़ाया है.


 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें