scorecardresearch
 

विशाल को हराकर अर्जुन बिजलानी ने जीता KKK11 का पहला 'K Medal', मिलेंगे ये फायदे

इस साल खतरों के खिलाड़ी के इतिहास में पहली बार कंटेस्टेंट्स K मेडल के लिए एक दूसरे से कंपीट करते हुए दिखाई दिए. इस रेस में सबको हराकर अर्जुन बिजलानी ने बाजी मार ली है.

X
अर्जुन बिजलानी अर्जुन बिजलानी
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अर्जुन बिजलानी ने जीता KKK11 का पहला K मेडल
  • अर्जुन ने टास्क में विशाल को दी टक्कर
  • शो में 1 बार इस्तेमाल कर सकेंगे मेडल

खतरों के खिलाड़ी 11 शो टीवी स्क्रीन पर धमाल मचा रहा है. शो में कंटेस्टेंट्स खतरनाक स्टंट करते हुए नजर आ रहे हैं. शो पहले दिन से ही ऑडियंस को खुद से बांधे हुए है. शो को दिलचस्प बनाने के लिए स्टंट के साथ-साथ कंटेस्टेंट्स की मस्ती भी दिखाई जा रही है. वहीं, इस साल खतरों के खिलाड़ी 11 के इतिहास में पहली बार कंटेस्टेंट्स K मेडल के लिए एक दूसरे से कंपीट करते हुए दिखाई दिए. 

KKK11 में पहली बार K मेडल के लिए खिलाड़ियों ने किया टास्क

खतरों के खिलाड़ी 11 शो में पहली बार K मेडल इंट्रोड्यूज किया गया है. रोहित शेट्टी ने इस वीकेंड के एपिसोड में कंटेस्टेंट्स को K मेडल के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि यह मेडल जीतने वाला कंटेस्टेंट्स किसी भी टास्क से खुद को सेफ कर सकता है. कंटेस्टेंट चाहें तो एलिमिनेशन टास्क करने से भी बच सकते हैं. हालांकि, इस मेडल का पूरे शो में सिर्फ एक बार ही इस्तेमाल किया जा सकता है. 

K मेडल पाने के लिए इन कंटेस्टेंट्स ने एक दूसरे को दी टक्कर
K मेडल अपने नाम करने के लिए सभी खिलाड़ियों ने जबरदस्त परफॉर्म किया. हालांकि, इस रेस मे आस्था गिल, विशाल आदित्य सिंह, श्वेता तिवारी, सौरभ और अर्जुन बिजलानी ही अपनी जगह बना पाए. लेकिन फाइनल स्टेज में सिर्फ दो खिलाड़ी विशाल और अर्जुन ही पहुंचे, जिसके बाद दोनों ने K मेडल पाने के लिए एक दूसरे को खतरनाक टास्क में टक्कर दी. 

Bigg Boss 15 में फैंस को एंटरटेन करेंगे अर्जुन बिजलानी, एक्टर ने किया कंफर्म! 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

Khatron Ke Khiladi 11: शो में क्यों शामिल हुईं अनुष्का सेन? बताई खास वजह 

अर्जुन-विशाल ने आखिरी टास्क में एक दूसरे को दी कड़ी टक्कर
अर्जुन बिजलानी और विशाल आदित्य सिंह के बीच के मेडल के लिए आखिरी टास्क हुआ. यह टास्क सबसे मुश्किल था. इस टास्क में पानी के अंदर जाकर दोनों कंटेस्टेंट्स को रेस्क्यू ऑपरेशन करना था. दोनों खिलाड़ियों ने शानदार परफॉर्म किया. विशाल को स्विमिंग नहीं आती थी. लेकिन फिर भी उन्होंने अर्जुन को टास्क में कड़ी टक्कर दी. 

 

 

विशाल को हराकर अर्जुन ने अपने नाम किया K मेडल 
आखिरी टास्क में अर्जुन बिजलानी ने विशाल आदित्य सिंह को हराकर K मेडल अपने नाम कर लिया. दोनों के बीच सिर्फ 20 सेकेंड का फर्क था, अर्जुन ने टास्क 20 मिनट में पूरा किया, जबकि विशाल ने 20 मिनट और 20 सेकेंड में. स्विमिंग न आने के बावजूद टास्क के लिए विशाल का जज्बा देखकर रोहित शेट्टी समेत सभी कंटेस्टेंट्स उनके कायल हो गए. 

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें