scorecardresearch
 

शोएब इब्राहिम के पापा को आया ब्रेन स्ट्रोक, ICU मे भर्ती, फैंस से कहा- दुआ करें

शोएब इब्राहिम के फादर को ब्रेन स्ट्रोक आया है. शोएब ने फैंस से अपने पापा की सेहत के लिए लोगों से दुआ करने की रिक्वेस्ट की है. दीपिका कक्कड़ ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर मैसेज लिखकर फैंस से दुआ करने की अपील की है.

X
शोएब इब्राहिम अपने पापा के साथ शोएब इब्राहिम अपने पापा के साथ
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शोएब इब्राहिम के पापा को आया ब्रेन स्ट्रोक
  • एक्टर ने फैंस से की दुआ करने की रिक्वेस्ट
  • दीपिका कक्कड़ ने भी ससुर के लिए मांगी दुआएं

दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम टीवी के सबसे पॉपुलर और लवेबल कपल्स में शुमार किए जाते हैं. कपल्स के फोटोज से उनके यूट्यूब VLOG को भी काफी पसंद किया जाता है. इन दिनों यह कपल मुश्किल हालातों का सामना कर रहा है. दरअसल, शोएब इब्राहिम के फादर को ब्रेन स्ट्रोक आया है, जिसके बाद उन्हें ICU में एडमिट कराया गया है. शोएब और दीपिका दोनों ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए फैंस के साथ ये खबर साझा की है और फैंस से अपने पापा के जल्दी ठीक होने के लिए दुआ करने के लिए भी कहा है. 

शोएब ने अपने पापा के लिए दुआ करने की रिक्वेस्ट की
शोएब इब्राहिम ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने पापा की सेहत के लिए लोगों से दुआ करने की रिक्वेस्ट करते हुए लिखा, "आप सबकी दुआओं और स्ट्रेंथ की एक बार फिर जरूरत है. पापा को ब्रेन स्ट्रोक हुआ है और फिलहाल वो ICU में हैं. प्लीज प्लीज आप सब दुआ कीजिए कि अल्लाह उन्हें ठीक कर दे." बता दें कि दीपिका कक्कड़ ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर यही मैसेज लिखकर फैंस से दुआ करने की अपील की है.

लंबे समय से बीमार हैं शोएब का पापा
शोएब इब्राहिम के पापा लंबे समय से बीमार चल रहे हैं. फरवरी के महीने में उनकी सर्जरी भी हुई थी. हालांकि, उसके बाद उनकी सेहत में काफी सुधार हो गया था. शोएब अपने अम्मी-पापा से काफी करीब हैं. वे अपने अम्मी-पापा की सेहत का खास ख्याल रखते हैं. उनकी हर जरूरत का ख्याल रखते हैं. 

'ससुराल सिमर का 2' को दो महीने में किया दीपिका कक्कड़ ने क्विट, एक्ट्रेस ने बताई वजह 

शोएब ने लिखा ये मैसेज-

शोएब इब्राहिम
शोएब इब्राहिम इंस्टा स्टोरी


प्रेग्नेंट हैं एक्ट्रेस दीपिका कक्कड़? पति शोएब इब्राहिम ने वीडियो जारी कर बताया सच 

शोएब ने ऐसे मनाया था अम्मी-पापा की वेडिंग एनिवर्सरी का जश्न

शोएब इब्राहिम अपने फैमिली के हर मेंबर की खुशियों का खास ख्याल रखते हैं. शोएब ने कुछ समय पहले अपनी अम्मी-पापा की वेडिंग एनिवर्सरी को खास अंदाज में सेलिब्रेट किया था, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा हैंडल पर साझा की थीं. उन्होंने तस्वीरों के साथ कैप्शन लिखा था, "अल्लाह आप दोनों को हमेशा ऐसे ही खुश रखे, सलामत रखे."

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें