scorecardresearch
 

KK की मौत से दुखी Priyanka Chopra, शेयर किया वीडियो, बोलीं- बहुत जल्दी चले गये

केके के लिये प्रियंका की पोस्ट बता रही है कि उनके लिये हर किसी के दिल में कितना सम्मान था. केके फिटनेस फ्रीक स्टार्स में से एक थे. जो सिगरेट-शराब से दूर सिंपल लाइफ जीते थे.

X
केके, प्रियंका चोपड़ा केके, प्रियंका चोपड़ा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 31 मई केके की मौत
  • सिंगर की डेथ पर निशब्द हुए लोग

31 मई 2022 यही वो तारीख है, जब बॉलीवुड सिंगर केके (KK) ने दुनिया को हमेशा के लिये अलविदा कह दिया. केके की मौत की खबर पर अब तक यकीन करना मुश्किल हो रहा है. हर पल बस यही लग रहा है कि काश ये झूठ होता... काश... केके फिर से उठकर अपनी आवाज का जादू बिखेर दें. सिंगर की डेथ ने उनके हर एक चाहने वाले को झकझोर कर रख दिया है. वहीं अब ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने भी केके की मौत पर दुख जताया है. 

प्रियंका ने दी केके को श्रद्धाजंलि
म्यूजिक इंडस्ट्री के लोकप्रिय और टैलेंटेड सिंगर्स में शुमार केके का 53 साल की उम्र में दुनिया से जाना हर किसी को खल रहा है. प्रियंका ने भी केके की मौत पर दुख जताते हुए उनके आखिरी इवेंट का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए प्रियंका लिखती हैं कि बहुत जल्दी चले गये. इसके अलावा उन्होंने केके की वाइफ ज्योति कृष्णा, बेटे नकुल और बेटी तमारा के प्रति संवेदना भी व्यक्त की है. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

'महाभारत' फेम Nitish Bhardwaj को रियल लाइफ में नहीं मिला प्यार, दो बार झेला तलाक का दर्द

केके के लिये प्रियंका की पोस्ट बता रही है कि उनके लिये हर किसी के दिल में कितना सम्मान था. केके फिटनेस फ्रीक स्टार्स में से एक थे. जो सिगरेट-शराब से दूर सिंपल लाइफ जीते थे. केके चकाचौंध से भरी बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन स्टार्स में थे जिन्हें अपने काम और टैलेंट पर यकीन था. इसलिये वो बड़ी-बड़ी पार्टीज में नदारद रहते थे. हेल्दी लाइफस्टाइल होने के बावजूद अचानक हुई उनकी मौत हैरान करने वाली है. 

Ananya Panday ने शुरुआती करियर में झेला सेक्सिज्म, बोलीं- फेस, बॉडी तो छोड़ो, मुझे...

केके की डेथ के बाद सोशल मीडिया पर उनसे जुड़े कई वीडियोज और फोटोज शेयर किये जा चुके हैं. फैंस केके की मौत का जिम्मेदार नजरूल मंच को बता रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, केके की मौत हार्ट अटैक से हुई है. आज मुंबई में केके का अंतिम संस्कार करके उन्हें आखिरी विदाई दी जायेगी. केके के बारे में बस इतना ही कहा जा सकता है कि वो अपने गानों के जरिये हमारे आस-पास ना होकर भी हमेशा पास रहेंगे. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें