scorecardresearch
 

Sana Khan In Srinagar: बॉलीवुड इंडस्ट्री से तौबा करने के बाद कहां हैं सना खान?

बॉलीवुड को टाटा बाय बाय कर चुकी सना खान अनस सैयद के साथ खुशहाल जीवन बिता रही हैं. सना ने हाल ही में अपना क्लोदिंग ब्रांड भी लॉन्च किया है. एक एग्जीबिशन के दौरान कश्मीर में स्पॉट हुई सना से एक्सक्लुसिव बात की आजतक संवाददाता अशरफ वानी ने...

X
Sana Khan Sana Khan
स्टोरी हाइलाइट्स
  • ग्लैमर इंडस्ट्री से दूर हैं सना खान
  • अनस सैयद से की शादी
  • लॉन्च किया अपना क्लोदिंग ब्रांड

ग्लैमर इंडस्ट्री को बाय-बाय कर सना खान अनस सैयद से निकाह कर धर्म के रास्ते पर चल पड़ी हैं. सना अपनी जिंदगी को काफी एंजॉय करती दिखाई देती हैं. जहां सना अकसर ही सोशल मीडिया पर अपने घूमने फिरने के पोस्ट करती हैं. वहीं धर्म से जुड़ी बातों पर ज्ञान देती भी दिखाई देती हैं. हाल ही में सना खान अपने शौहर अनस के साथ एक एग्जीबिशन के दौरान श्रीनगर में स्पॉट हुईं. आजतक संवाददाता अशरफ वानी से एक्सक्लुसिव बातचीत में सना ने धर्म के रास्ते पर चलने और अपने नए बिजनेस से जुड़ी कई बातें शेयर की. यहां पढ़ें बातचीत के कुछ खास अंश...

सना ने ग्लैमर छोड़ क्यों चुना ये व्यवसाय?
एकाएक सना के फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने के फैसले ने सबको चौंका दिया था. वहीं सना इस बात पर कहती हैं कि 'वो मेरी गलती थी, इसलिए मैंने तौबा कर ली'. सना आगे कहती हैं कि, 'तौबा इंसान गुनाहों से ही करता है और जब आपको पता है कि आप गलत कर रहे हैं, तो तौबा कर लेनी चाहिए. मैं एक सही रास्ते पर चलना चाहती थी और एक मोड़ आया जिंदगी में जब मुझे लगा कि यह मैं नहीं करना चाहती थी'. सना आगे कहती हैं कि 'हां ये बहुत मुश्किल है उस ग्लैमर और उस लाइफस्टाइल को जो मैं जीती थी, उसे अचानक छोड़ देना. लेकिन अल्लाह ने अब मुझे उससे ज्यादा बरकत दे दी है. मैं पहले से ज्यादा पॉपुलर हूं. मेरी जिंदगी पहले से दस गुना ज्यादा बेहतर है'.

Urfi Javed का किसने किया ऐसा हाल, चूहा देखकर बोलीं- मैं यहां से भाग जाऊंगी
 

'पहले से ज्यादा मिली इज्जत और शौहरत'
सना के मुताबिक, वो पहले से ज्यादा अच्छी जिंदगी जी रही हैं. सना के पास पहले से ज्यादा शौहरत है, उनकी इज्जत अब लोग ज्यादा करते हैं. आजतक से बातचीत में सना ने कहा- 'मेरे वॉलेट में पहले जितने पैसे होते थे सब तुरंत खत्म हो जाते थे, पता ही नहीं चलता था कि कहां खर्च हो गए. अब ऐसा नहीं है, मेरे वॉलेट में पहले से आधे पैसे रहते हैं, लेकिन कभी खत्म नहीं होते. अकसर पैसे रहते हैं, जैसे अल्लाह ने बरकत दे दी हो. ये मेरी सच्ची फीलिंग है.

Malaika Arora ने एक ही दिन में दो अलग स्टनिंग लुक्स में बिखेरा जलवा, किस आउटफिट में लगीं ज्यादा खूबसूरत?
 

आजतक से एक्सक्लुसिव इंटरव्यू में सना ने (दंगल गर्ल) जायरा वसीम के बारे में भी बात की और कहा कि वो मेरी दोस्त हैं और हम श्रीनगर आए, तो उनसे मुलाकात हुई. वो बहुत छोटी हैं मुझसे, लेकिन बहुत बड़ी इंसपीरेशन हैं मेरे लिए, उनसे बात करके हमेशा अच्छा लगता है. 

आपको बता दें कि सना खान ने हाल ही अपने पति अनस के साथ मिलकर हया बाय सना नाम के क्लोदिंग ब्रांड को लॉन्च किया है. ये एक ऑनलाइन स्टोर हैं. पारंपरिक कपड़ों से लेकर परफ्यूम तक सेल किए जाते हैं. इसी बिजनेस के सिलसिले में सना और अनस श्रीनगर में एग्जीबिशन कर रहे हैं. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें