scorecardresearch
 

Ananya Panday को मिली ब्रेस्ट सर्जरी कराने की सलाह, फिगर पर किया गया कमेंट

कई लोग सोचते हैं कि स्टार किड्स को हमेशा चीजें आसानी से मिल जाती हैं. उन्हें किसी भी तरह का क्रिटिसिज्म नहीं झेलना पड़ता. लेकिन आप शायद गलत हो सकते हैं, क्योंकि अनन्या पांडे का लेटेस्ट स्टेटमेंट इस बात को बताता है कि स्टार किड्स को भी क्रिटिसिज्म झेलना पड़ता है.

X
अनन्या पांडे अनन्या पांडे
स्टोरी हाइलाइट्स
  • क्रिटिसिज्म का हुईं अनन्या शिकार
  • एक्ट्रेस ने बताया किस्सा

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) उन स्टार किड्स में से एक हैं जो आजतक सोशल मीडिया पर अपने स्ट्रगल वाले स्टेटमेंट के चलते ट्रोल्स के निशाने पर आ जाती हैं. एक इंटरव्यू में अनन्या पांडे ने कह दिया था कि स्टार किड्स को भी इंडस्ट्री में स्ट्रगल करना पड़ता है. हालांकि, अनन्या पांडे अपने इस स्टेटमेंट के बारे में भूलकर जीवन में आगे बढ़ गईं और अपनी पहचान बनाने पर काम करने लगीं. आज के समय में अनन्या पांडे ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना नाम बना लिया है. वह एक-एक करके करियर की सीढ़ी चढ़ रही हैं. 

एक्ट्रेस ने बयां किया किस्सा
कई लोग सोचते हैं कि स्टार किड्स को हमेशा चीजें आसानी से मिल जाती हैं. उन्हें किसी भी तरह का क्रिटिसिज्म नहीं झेलना पड़ता. लेकिन आप शायद गलत हो सकते हैं, क्योंकि अनन्या पांडे का लेटेस्ट स्टेटमेंट इस बात को बताता है कि स्टार किड्स को भी क्रिटिसिज्म झेलना पड़ता है. 'द रणवीर शो' में अनन्या पांडे ने बताया कि उन्होंने अपने शुरुआती करियर में सेक्सिज्म झेला है. बात यहां तक पहुंच गई थी कि एक्ट्रेस को बूब जॉब करवाने के लिए कह दिया गया था. 

आर्यन के साथ 'Weed' वाली चैट सिर्फ मजाक, NCB की चार्जशीट में अनन्या पांडे का बयान

अनन्या पांडे ने कहा, "लोगों ने मुझे फेस, बॉडी के साथ बूब जॉब तक करवाने की सलाह दी जो मेरे लिए बहुत तकलीफ देने वाला था. जब मैंने काम की शुरुआत की तब लोगों के मुंह से ये चीजें निकलकर आईं. उन्होंने ये चीजें बहुत ही कैजुअली कही. कुछ भी डायरेक्टली नहीं कहा गया, लेकिन मुझे समझ सब आता था. वे कहते थे कि थोड़ा भरो, तुम्हें वजन बढ़ाने की जरूरत है. सबसे खराब चीज होती है जब आप किसी को उसकी बॉडी से जज करते हो."

ड्रग्स केस: अनन्या पांडे ने आर्यन को बताया झूठा, NCB की चार्जशीट में नया खुलासा

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे को करण जौहर ने 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से लॉन्च किया था. वह टाइगर श्रॉफ के अपोजिट स्क्रीन शेयर करती नजर आई थीं. अनन्या पांडे ने कहा कि मुझे किसी ने भी कुछ भी प्रॉमिस नहीं किया था कि वह मुझे कोई रोल देंगे. मैं हमेशा से एक एक्टर बनना चाहती थी, लेकिन मैं नहीं जानती थी कि मैं एक एक्टर बनूंगी तो कैसे. मैंने सोचा नहीं था कि यह जर्नी मेरे लिए आसान होगी. रही भी नहीं. अनन्या पांडे जल्द ही विजय देवरकोंडा संग 'लाइगर' में नजर आएंगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें