scorecardresearch
 

Kartik Aaryan ने नहीं बढ़ाई फीस, वायरल खबरों पर बोले एक्टर- प्रमोशन हुआ है इंक्रीमेंट नहीं

फीस बढ़ाने की वायरल खबरों पर अब खुद कार्तिक आर्यन ने रिएक्ट करके सच बताया है. कार्तिक आर्यन ने अपने एक ट्वीट में बताया है कि उन्होंने अपनी फीस नहीं बढ़ाई. जानें एक्टर ने क्या कहा....

X
कार्तिक आर्यन कार्तिक आर्यन
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सांतवें आसमान पर हैं कार्तिक आर्यन
  • बॉक्स ऑफिस छा रही एक्टर की फिल्म

चॉकलेटी बॉय कार्तिक आर्यन सिर्फ अपने लुक्स से ही नहीं, बल्कि अपनी उम्दा एक्टिंग से भी लोगों के दिलों को जीतना जानते हैं. फिल्म भूल भुलैया 2 की जबरदस्त सक्सेस कार्तिक के चार्म और टैलेंट को बखूबी बयां कर रही है. भूल भुलैया 2 से कार्तिक आर्यन ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि बिना गॉड फादर के भी वो अपने टैलेंट के दम पर इंडस्ट्री में अपनी जगह बना सकते हैं. 

फीस बढ़ाने की वायरल खबरों पर कार्तिक ने किया रिएक्ट
कार्तिक आर्यन की फिल्म ने रिलीज के 10 दिनों में ही 100 करोड़ का बड़ा आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म को फैंस का शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है. भूल भुलैया 2 की सक्सेस के बाद ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि दर्शकों के बीच फिल्म के क्रेज को देखते हुए कार्तिक आर्यन ने अपनी फीस बढ़ाने का फैसला कर लिया है. 
 

Bhool Bhulaiyaa 2 Box Office Collection Day 10: नहीं रुकी भूल भुलैया 2 की रफ्तार, वीकेंड पर कमाए इतने करोड़ 

कार्तिक आर्यन ने नहीं बढ़ाई फीस

मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा था कि कार्तिक पहले एक फिल्म के लिए 15 से 20 करोड़ रुपये चार्ज करते थे. लेकिन भूल भुलैया 2 को मिल रहे शानदार रिस्पॉन्स के बाद एक्टर ने अपनी फीस बढ़ाकर 35-40 करोड़ रुपये कर दी है. फीस बढ़ाने की वायरल खबरों पर अब खुद कार्तिक आर्यन ने रिएक्ट करके सच बताया है. 

कार्तिक आर्यन ने अपने एक ट्वीट में बताया है कि उन्होंने अपनी फीस नहीं बढ़ाई. एक्टर ने ट्वीट में लिखा- प्रमोशन हुआ है लाइफ में. इंक्रीमेंट नहीं. 

 

 


'मेरे हाथ कांप रहे हैं', सिद्धू मूसेवाला की मौत से टूटा Munawar Faruqui का दिल 

फिल्म की बात करें तो इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी भी लीड रोल में हैं. फिल्म में तब्बू, राजपाल यादव ने भी शानदार काम किया है. फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया है. लोगों ने इसे अपना ढेर सारा प्यार देकर हिट बना दिया है. अब देखते हैं इस फिल्म की सक्सेस कार्तिक के करियर में किस तरह चार चांद लगाती है.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें