scorecardresearch
 

सिद्धू मूसेवाला की मौत से सदमे में Mika Singh, बोले- शर्म आती है...

Sidhu Moose Wala death: फेमस सिंगर मीका सिंह को सिद्धू मूसेवाला के निधन से गहरा सदमा पहुंचा है. मीका सिंह ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या को शर्मनाक बताया है. मीका सिंह ने सिद्धू मूसेवाला को याद करते हुए सिंगर संग एक तस्वीर शेयर की है. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में कड़े शब्दों में इस पूरी वारदात की निंदा की है.

X
मीका सिंह
मीका सिंह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • नहीं रहे सिद्धू मूसेवाला
  • सिद्धू मूसेवाला की गोली मारकर की गई हत्या

फेमस पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या से देशभर में शोक की लहर है. 29 मई को कुछ लोगों ने सिद्धू मूसेवाला को गोली माकरकर हत्या कर दी. सिंगर की मौत ने उनके फैंस समेत एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के तमाम सेलेब्स को हिलाकर रख दिया है. हर कोई सिंगर की मौत पर अपना दुख जाहिर कर रहा है. 

मीका सिंह ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या को बताया शर्मनाक

फेमस सिंगर मीका सिंह को भी सिद्धू मूसेवाला के निधन से गहरा सदमा पहुंचा है. मीका सिंह ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या को शर्मनाक बताया है. मीका सिंह ने सिद्धू मूसेवाला को याद करते हुए सिंगर संग एक तस्वीर शेयर की है. फोटो के साथ उन्होंने कैप्शन में कड़े शब्दों में इस पूरी वारदात की निंदा की है.

मीका सिंह ने लिखा- मैं हमेशा कहता हूं कि मुझे पंजाबी होने का गर्व है. लेकिन आज मुझे यही बात कहते हुए शर्म महसूस हो रही है. 28 साल का एक यंग टैलेंटेड लड़का, जो इतना पॉपुलर था और उसका फ्यूचर काफी ब्राइट था, उसे पंजाब में पंजाबियों ने ही मार दिया. 

मीका सिंह ने आगे लिखा- ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दे. मेरी प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं. पंजाब सरकार से अनुरोध है कि कृपया इन अपराधियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करें. हार्ट ब्रेकिंग. 

अधूरी रह गई सिद्धू मूसेवाला की मां की ख्वाह‍िश, कर रही थीं बेटे की शादी की तैयारी 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mika Singh (@mikasingh)

महंगी गाड़ियों से शॉपिंग तक के शौकीन थे Sidhu Moose Wala, कनाडा में था आलीशान घर 

 

 

सिद्धू मूसेवाला को याद कर रहे मीका सिंह

सिद्धू मूसेवाला को याद करते हुए मीका सिंह ने उनके साथ अपना एक वीडियो भी शेयर किया है. सिंगर संग वीडियो शेयर करते हुए मीका सिंह ने लिखा- मिस यू भाई. आप बहुत जल्दी चले गए. लोग हमेशा आपका नाम, आपका फेम याद करेंगे.आपने जो इज्जत कमाई है और आपके सभी हिट रिकॉर्ड्स याद किए जाएंगे.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mika Singh (@mikasingh)

खबरों की मानें तो मूसेवाला को गैंगस्टरों से धमकियां मिली थी. इसके बावजूद पंजाब की आम आदमी पार्टी सरकार ने कानून-व्यवस्था का हवाला देते हुए एक दिन पहले ही मूसेवाला समेत 424 VIP की सुरक्षा वापस ली थी और अगले ही दिन कुछ अज्ञात लोगों ने गोली मारकर सिद्धू मूसेवाला की हत्या कर दी. सिद्धू मूसेवाला का जाना म्यूजिक जगत के लिए एक बड़ा नुकसान है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें