scorecardresearch
 

करीना का UK में फैमिली डिनर, तैमूर-जेह की टी शर्ट पर अटकीं फैंस की निगाहें

करीना कपूर इन दिनों यूके में वेकेशन पर हैं. फोटोज में वो सैफ, तैमूर और जेह के साथ एक फैमिली डिनर में नजर आ रही हैं. साथ में करीना की बुआ रीमा जैन, कजिन अरमान जैन और उनकी पत्नी भी दिखीं. मगर इस फैमिली डिनर की फोटो में लोगों का सबसे ज्यादा ध्यान तैमूर और जेह की टीशर्ट पर गया...

X
करीना कपूर खान, सैफ अली खान, तैमूर और जेह करीना कपूर खान, सैफ अली खान, तैमूर और जेह
स्टोरी हाइलाइट्स
  • करीना का फैमिली डिनर
  • तैमूर-जहांगीर की दिलचस्टीप शर्ट
  • यूके में वेकेशन पर हैं करीना

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने हाल ही में बताया था कि वो एक फैमिली हॉलिडे के लिए यूके में हैं. अब एक नई तस्वीर में करीना अपने परिवार के साथ डिनर करती नजर आ रही हैं. इस डिनर में करीना के साथ उनके पति सैफ अली खान (Taimur Ali Khan) समेत दोनों बेटे- तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान, भी दिखे. 

तैमूर और जहांगीर की टी शर्ट हैं दिलचस्प 

फोटोज में करीना की बुआ रीमा जैन, कजिन अरमान जैन और उनकी पत्नी अनीसा मल्होत्रा जैन भी नजर आ रहे हैं. अनीसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. उन्होंने इंग्लैंड के फ्लैग और हार्ट इमोजी के साथ इस डिनर की तस्वीरें शेयर कीं. फोटोज में करीना एक कैजुअल टीशर्ट, जींस के साथ कैप पहने हुए हैं और उन्होंने छोटे बेटे जहांगीर उर्फ जेह को गोद में उठाया हुआ है. वहीं सैफ (Saif Ali Khan) ब्लैक टीशर्ट पहने आराम से चेयर पर बैठे हुए हैं. 

आदिल के साथ रिलेशनशिप में Rakhi Sawant, फिर क्यों चाहिए 16 साल का बॉयफ्रेंड?

तैमूर इस फोटो में रीमा जैन के साथ खड़े हैं. उनकी टीशर्ट पर 'बिग ब्रदर' लिखा है, तो जेह (Jehangir Ali Khan) की टीशर्ट पर 'बेस्ट ब्रदर' लिखा नज़र आ रहा है. दोनों भाइयों की टीशर्ट पर ये मैचिंग कोट्स फैन्स को बहुत पसंद आ रहे हैं. अरमान और अनीसा वाइट आउटफिट्स में करीना के बगल में खड़े हुए हैं.

यूके में वेकेशन पर हैं करीना 

करीना इन दिनों अपने काम से ब्रेक लेकर यूके में वेकेशन का मजा ले रही है और वहां से उन्होंने पॉपुलर ब्रिटिश रेस्टॉरेंट 'प्रेट' में कॉफी पीते हुए फोटो भी शेयर किया था. फोटो का कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा था, "तुम्हारे लिए दो साल इंतजार किया है बेबी." करीना जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) में आमिर खान के साथ लीड रोल में नजर आएंगी.

इसके बाद उनकी अगली फिल्म 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' (The Devotion of Suspect X) होगी, जिसका शूट उन्होंने कुछ समय पहले ही खत्म किया है. 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' में करीना के साथ जयदीप अहलावत (Jaideep Ahlawat) और विजय वर्मा (Vijay Varma) भी इम्पोर्टेन्ट रोल्स में हैं. इस फिल्म से करीना का ओटीटी डेब्यू भी होगा.

पान मसाला ऐड करने की वजह से डूबी Samrat Prithviraj? डायरेक्टर का इशारों में Akshay Kumar पर तंज!

सुजॉय घोष के डायरेक्शन में बनी 'द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स' एक सस्पेंस थ्रिलर फिल्म है. एक ताजा इंटरव्यू में करीना के रोल के बारे में बताते हुए उनके कोस्टार जयदीप अहलावत ने कहा कि उन्हें देखकर फैन्स सरप्राइज हो जाएंगे. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें