scorecardresearch
 

पान मसाला ऐड करने की वजह से डूबी Samrat Prithviraj? डायरेक्टर का इशारों में Akshay Kumar पर तंज!

फिल्म सम्राट पृथ्वीराज के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने इसके फ्लॉप होने की वजह बताई है. उनके मुताबिक अक्षय के पास्ट बिहेवियर और पब्लिक कमेंट्स ने शायद लोगों को उनके खिलाफ कर दिया. ये फिल्म अभी तक 80 करोड़ भी नहीं कमा सकी है. फिल्म के फ्लॉप होने के जिम्मेदार सबकी नजर में अक्षय कुमार ही साबित हो रहे हैं.

X
सम्राट पृथ्वीराज का पोस्टर सम्राट पृथ्वीराज का पोस्टर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बुरी तरह पिटी सम्राट पृथ्वीराज
  • 80 करोड़ तक नहीं कमा सकी फिल्म
  • सबकी नजरों में खटक रहे अक्षय

बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार की फिल्म सम्राट पृथ्वीराज जितनी बुरी तरह से पिटी है शायद ही किसी ने इसकी कल्पना की होगी. करीबन 200 करोड़ के बजट में बनी फिल्म 80 करोड़ भी नहीं कमा सकी है. फिल्म के फ्लॉप होने के बाद इस फेलियर का जिम्मेदार कौन है, इसपर बहस छिड़ी है. मूवी के डायरेक्टर चंद्रप्रकाश द्विवेदी का नया बयान सामने आया है. जानते हैं डायरेक्टर ने क्या कहा?

डायरेक्टर ने क्या कहा?
फिल्ममेकर चंद्रप्रकाश द्विवेदी ने अपने हालिया इंटरव्यू में कहा कि सुपरस्टार से जुड़े विवादों (इसमें पान मसाला एंडोर्समेंट भी शामिल है) ने इस फिल्म के बिजनेस पर असर डाला है. उनके मुताबिक खिलाड़ी कुमार के पास्ट बिहेवियर और पब्लिक कमेंट्स ने शायद लोगों को उनके खिलाफ कर दिया. जिस वजह से सम्राट पृथ्वीराज इतनी बुरी तरह से पिटी.

Samrat Prithviraj बनने के लिए बरती लापरवाही? मूवी फ्लॉप होने से नाराज मेकर्स, Akshay Kumar को ठहराया जिम्मेदार!

फिल्म के फ्लॉप होने का जिम्मेदार कौन?
उन्होंने कहा- ऐसा नहीं है कि आपको एक्टर को रिजेक्ट करने का हक नहीं है लेकिन अक्षय कुमार इंडस्ट्री में 30 सालों से काम कर रहे हैं तो आपको उनकी क्षमताएं मालूम हैं. सम्राट पृथ्वीराज के रोल में अक्षय ने अपना बेस्ट दिया. वे पहले ऐसे एक्टर नहीं हैं जिसकी परफॉर्मेंस लोगों को पसंद न आई हो. लेकिन उन्हें पृथ्वीराज के रोल में उनकी एक्टिंग के लिए बायकॉट करने का कोई सेंस नहीं है. वो चीजें जो अक्षय ने अतीत में की हैं जैसे पान मसाला को प्रमोट करना या ये कहना कि भगवान शिव को दूध नहीं चढ़ाना चाहिए, इनके लिए उन्हें बायकॉट करने का सेंस नहीं हैं, क्योंकि इन चीजों का हमारी फिल्म से कोई लेना देना नहीं है.

टूटने की कगार पर सुष्मिता सेन के भाई का रिश्ता, Charu Asopa-Rajeev Sen हो रहे हैं अलग!

प्रोड्यूसर्स भी अक्षय से नाराज
दूसरी तरफ, खबरें हैं कि यशराज बैनर ने इस फिल्म के फ्लॉप होने का जिम्मेदार अक्षय कुमार को ठहराया है. उनके मुताबिक फिल्म के लिए अक्षय ने पूरी कर्मठता के साथ काम नहीं किया. यहां तक कि अपने रोल के लिए असली मूंछें तक नहीं उगाई. इस फिल्म के साथ वे दूसरी मूवीज भी कर रहे थे. उन्होंने बस इसी एक फिल्म पर एक वक्त में फोकस नहीं किया. इसी वजह से वे अपने किरदार में बेस्ट नहीं दे पाए. अब इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो नहीं मालूम, पर इतना जरूर है फिल्म के फ्लॉप होने के जिम्मेदार सबकी नजर में अक्षय कुमार ही साबित हो रहे हैं. ये उनकी बूक टू बैक दूसरी फ्लॉप है.

देखना होगा अक्षय कुमार खुद सम्राट पृथ्वीराज के फ्लॉप होने का जिम्मेदार किसे ठहराते हैं?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें