scorecardresearch
 

सैयामी खेर के क्रिकेट कोच बनेंगे अभिषेक बच्चन, जारी हुआ 'घूमर' का फर्स्ट लुक

इस फ‍िल्म में सैयामी क्रिकेटर के रोल में नजर आएंगी, वहीं अभ‍िषेक उनके कोच के तौर पर दिखाई देंगे. दिलचस्प बात यह है कि सैयामी ने महाराष्ट्र के लिए स्कूल लेवल पर क्रिकेट भी खेला है. उन्होंने नेशनल सेलेक्शन टीम में भी जगह बनाई, लेकिन क्रिकेट के बजाय उन्होंने बैडमिंटन स्टेट चैंपियनशिप को चुना.

X
अभ‍िषेक बच्चन-सैयामी खेर
अभ‍िषेक बच्चन-सैयामी खेर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • घूमर फ‍िल्म का फर्स्ट लुक रिलीज
  • सैयामी संग स्क्रीन शेयर करेंगे अभ‍िषेक
  • बनेंगे एक्ट्रेस के क्रिकेट कोच

बॉलीवुड एक्ट्रेस सैयामी खेर ने अपनी अपकम‍िंग फिल्म 'घूमर' का पहला लुक सोशल मीडिया पर जारी किया है. फ‍िल्म में सैयामी अभ‍िषेक बच्चन के साथ स्क्रीन साझा कर रही हैं. घूमर के फर्स्ट लुक में सैयामी और अभ‍िषेक नजरें झुकाए इंटेंस लुक में नजर आ रहे हैं. 

नेशनल लेवल ख‍िलाड़ी रह चुकी हैं सैयामी

इस फ‍िल्म में सैयामी क्रिकेटर के रोल में नजर आएंगी, वहीं अभ‍िषेक उनके कोच के तौर पर दिखाई देंगे. दिलचस्प बात यह है कि सैयामी ने महाराष्ट्र के लिए स्कूल लेवल पर क्रिकेट भी खेला है. उन्होंने नेशनल सेलेक्शन टीम में भी जगह बनाई, लेकिन क्रिकेट के बजाय उन्होंने बैडमिंटन स्टेट चैंपियनशिप को चुना. सैयामी खेर ताहिरा कश्यप की आने वाली फिल्म 'शर्माजी की बेटी' और अश्विनी अय्यर तिवारी की 'फाडू' का भी हिस्सा हैं. 

Brahmastra Trailer में नजर आये Shah Rukh Khan, होने लगी चर्चा

वहीं बात करें फिल्म 'घूमर' की तो इसका निर्देशन आर बाल्की कर रहे हैं. फिल्म में सैयामी और अभ‍िषेक के अलावा शबाना आज़मी भी अहम भूमिका में हैं. 

फ‍िल्म के जर‍िए सपना करेंगी पूरा

फिल्म को लेकर सैयामी ने अपनी राय भी दी है. उन्होंने कहा- "बड़े होने के दौरान मैंने हमेशा सोचा था कि मैं एक दिन एक खिलाड़ी बनूंगी क्योंकि मुझे बचपन से ही खेलों से जुड़ना पसंद था. लेकिन जब एक्ट‍िंग की बात आई, तो मुझे एहसास हुआ कि मुझे कैमरे का सामना करना पसंद है. इसमें पर्दे पर हर किरदार के साथ जो एक अलग लाइफ आती है वो मुझे बहुत पसंद है.' 

TV एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट का बॉलीवुड डेब्यू, कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म की चर्चा!

'पर कहीं न कहीं मेरे दिल में हमेशा एक क्रिकेटर को पर्दे पर उतारना चाहती थी और एक क्रिकेटर होने के अपने सपने को पूरा करना चाहती थी, भले ही वह ऑनस्क्रीन एक भूमिका के रूप में ही क्यों न हो. घूमर ने मुझे वह मौका दिया, यह मेरे लिए सपने के सच होने जैसा है. यह भावनात्मक और शारीरिक रूप से चुनौतीपूर्ण भूमिका थी लेकिन मैंने इसका हर तरह से आनंद लिया. मैं खुद को सीम‍ित नहीं रखना चाहती और अधिक से अधिक किरदार निभाना चाहती हूं."

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें