scorecardresearch
 

Brahmastra में खूंखार विलेन बना महाभारत का भीम, ट्रेलर देख किया नोटिस?

ब्रह्मास्त्र में विलेन बने सौरव गुर्जर की रणबीर कपूर के साथ अच्छी बॉन्डिंग है. ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान दोनों जिम बडी बन गए थे. वर्कआउट के दौरान दोनों खूब बॉन्ड करते थे. उनकी जिम से तस्वीरें भी वायरल हुई थीं. महाभारत के इस योद्धा भीम के बारे में चलिए और बाते जानते हैं. 

X
सौरव गुर्जर
सौरव गुर्जर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • महाभारत में काम कर चुके हैं सौरव
  • एक्टिंग के साथ रेसलिंग भी करते हैं सौरव
  • रणबीर संग अच्छा बॉन्ड रखते हैं

मल्टीस्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. फिल्म के हर स्टार पर लोगों का खासा ध्यान है. ऐसे में एक किरदार को तो आप मिस कर गए. ट्रेलर में एक शख्स आपने देखा होगा जिसका खूंखार अवतार देखने को मिला था. ये कौन है चलिए जानते हैं.

ये शख्स है सौरव गुर्जर. ये वही सौरव हैं जिन्होंने टीवी के हिट माइथोलॉजिकल शो महाभारत में भीम का रोल प्ले किया था. ब्रह्मास्त्र में अपने खूंखार अवतार से सौरव गुर्जर फैंस को चौंका रहे हैं. सौरव गुर्जर का ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर में फर्स्ट लुक सामने आने के बाद से फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है. सौरव ट्रेलर में छा गए हैं. मूवी में सौरव निगेटिव रोल में हैं. महाभारत के इस योद्धा भीम के बारे में चलिए और बाते जानते हैं. 

सौरव गुर्जर

Brahmastra का ट्रेलर देख लोगों के रोंगटे खड़े, बोले- ब्लॉकबस्टर होगी फिल्म

कौन हैं सौरव गुर्जर?
सौरव की रणबीर कपूर के साथ अच्छी बॉन्डिंग है. ब्रह्मास्त्र की शूटिंग के दौरान दोनों जिम बडी बन गए थे. वर्कआउट के दौरान दोनों खूब बॉन्ड करते थे. उनकी जिम से तस्वीरें भी वायरल हुई थीं. सौरव शानदार एक्टर होने के साथ साथ प्रोफेशनल रेसलर भी हैं. उन्होंने WWE का कॉन्ट्रैक्ट साइन कर रखा है. उनका रिंग नेम सांगा है. वे पूर्व नेशनल किक बॉक्सिंग गोल्ड मेडलिस्ट हैं. ब्रह्मास्त्र सौरव की डेब्यू फिल्म है. वे महाभारत के अलावा टीवी शो संकटमोचन महाबली हनुमान, ये झुकी झुकी सी नजर में काम कर चुके हैं. 

सौरव गुर्जर-रणबीर कपूर

TV एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट का बॉलीवुड डेब्यू, कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म की चर्चा!

ब्रह्मास्त्र फिल्म की बात करें तो ये मूवी 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. फिल्म में अमिताभ बच्चन, आलिया भट्ट, नागार्जुन, मौनी रॉय, रणबीर कपूर लीड रोल में हैं. इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है. ब्रह्मास्त्र के ट्रेलर को देख लोगों के रोंगटे खड़े हो रहे हैं. मूवी का ज्यादातर पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है. लंबे समय से रिलीज को तरस रही ये फिल्म अब कुछ ही महीनों  के इंतजार के बाद रिलीज हो रही है. देखना होगा इसे कैसा रिस्पॉन्स मिलता है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें