scorecardresearch
 

थाईलैंड में फंसा शख्स, Sonu Sood ने भेजा टिकट, बोले- हिंदुस्तान तो लाना ही था

सोनू सूद के दर‍ियादिली के किस्से अब किसी से छ‍िपे नहीं हैं. एक्टर ने लॉकडाउन में लोगों की खूब मदद की थी. उनके इस नेक काम का सिलसिला आज भी जारी है. हाल ही में सोनू ने थाईलैंड में फंसे एक भारतीय को वतन वापसी में मदद की. सोनू ने शख्स का वीड‍ियो शेयर कर उसे प्यारा सा संदेश दिया है.

X
सोनू सूद
सोनू सूद
स्टोरी हाइलाइट्स
  • थाईलैंड में फंसे शख्स की सोनू ने की मदद
  • भेजा ट‍िकट, की वतन वापसी

लॉकडाउन के दौरान लोगों की मदद कर मसीहा कहलाने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने मदद का अपना कारवां जारी रखा है. वे आज भी अपनी टीम के साथ जरूरतमंदों की हर संभव सहायता करते हैं. हाल ही में उन्होंने थाईलैंड में फंसे एक भारतीय को देश वापसी में मदद की. सोनू ने उस व्यक्त‍ि को प्लेन की ट‍िकट भेजी और उसके भारत आने का इंतजाम किया.

सोनू सूद ने उस शख्स का वीड‍ियो शेयर कर उसे प्यारा सा संदेश भेजा है. इस शख्स का नाम है साह‍िल खान. साह‍िल ने 11 जून को ट्वीट कर सोनू से मदद मांगी थी. इसपर सोनू ने तुरंत उन्हें जवाब दिया और उन्हें प्लेन की ट‍िकट भेजी. सोनू ने बड़ी सक्र‍ियता से अपना काम किया और दो दिन बाद साह‍िल वापस अपने देश भारत पहुंच चुके थे. साह‍िल ने सोनू को धन्यवाद देते हुए एक वीड‍ियो शेयर किया था. 

Brahmastra का रिव्यू करते हुए 3 बार कुर्सी से गिर पड़े KRK, ट्रेलर को बताया वाहियात

साह‍िल के थैंक्यू मैसेज पर सोनू का जवाब 

साह‍िल ने लिखा- आख‍िरकार भारत पहुंच गया. मेरे पास कोई शब्द नहीं है. मैं हमेशा आपकी कामयाबी के लिए दुआ करूंगा @sonusood. आपने जो मेरे लिए किया, वो आज कल कोई नहीं करता है. @realsavior#real hero. साह‍िल के इस वीड‍ियो पर सोनू ने अपना जवाब दिया- हिंदुस्तानी भाई हो हमारे...वापस हिंदुस्तान तो लाना था. सोनू के इस काम की सोशल मीड‍िया पर खूब तारीफ की जा रही है. एक्टर का यह नेक काम हर बार लोगों का दिल जीत ही लेता है.   

Karanvir Bohra पर धोखाधड़ी का केस दर्ज, 40 वर्षीय महिला ने लगाए करोड़ों की ठगी करने का आरोप

रोडीज को कर रहे हैं होस्ट 

सोनू सूद ने इससे पहले भी कई बार अपनी दर‍ियादिली का सबूत दिया है. लॉकडाउन में उन्होंने प्लेन बुक करवाकर विदेश से कई छात्रों को भारत लाया था. वहीं वर्कफ्रंट पर सोनू सूद इस वक्त साउथ अफ्रीका में रोडीज होस्ट कर रहे हैं. इस रियलिटी शो के अलावा सोनू के पास हिंदी और साउथ की फ‍िल्में पाइपलाइन में है. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें