scorecardresearch
 

Ananya Panday को दोस्त सुहाना खान के भाई Aryan Khan पर था क्रश, फिर क्यों आगे नहीं बढ़ी बात?

कॉफी विद करण में अनन्या पांडे की लव लाइफ का काफी जिक्र हुआ. शो का लेटेस्ट एपिसोड देखने के बाद आपको भी उनका रिलेशनशिप स्टेट्स मालूम पड़ जाएगा. करण जौहर ने अनन्या से पूछा- क्या बड़े होते हुए आर्यन पर क्रश नहीं हुआ? जानें अनन्या ने क्या कहा?

X
आर्यन खान-अनन्या पांडे आर्यन खान-अनन्या पांडे

सभी जानते हैं स्टारकिड सुहाना खान, शनाया कपूर और अनन्या पांडे बेस्ट फ्रेंड्स हैं. तीनों बचपन के दोस्त हैं और उन्होंने काफी सारा वक्त साथ में बिताया है. अनन्या पांडे अपनी दोस्त सुहाना खान के भाई आर्यन खान संग अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं. मगर आपको मालूम हैं अनन्या पांडे को अपनी दोस्त के भाई आर्यन पर क्रश था.

अनन्या पांडे का बड़ा खुलासा

इसका खुलासा अनन्या पांडे ने कॉफी विद करण शो में किया. सुहाना खान और शनाया कपूर संग इक्वेशन पर बात करने के बाद करण जौहर ने अनन्या से पूछा- क्या बड़े होते हुए तुम लड़कियों में से किसी को सुहाना खान के भाई आर्यन पर क्रश नहीं हुआ? इसके जवाब में अनन्या ने कहा- वो क्यूट है. हां, मुझे आर्यन खान पर क्रश हुआ था. वो काफी क्यूट है. इसके बाद करण जौहर ने पूछा- लेकिन फिर क्यों क्रश होने के बाद की कहानी आगे नहीं बढ़ी? अनन्या तुरंत बोलीं- आर्यन से पूछो.

किसे डेट कर रहीं अनन्या?

कॉफी विद करण में अनन्या पांडे की लव लाइफ का काफी जिक्र हुआ. शो का लेटेस्ट एपिसोड देखने के बाद आपको भी उनका रिलेशनशिप स्टेट्स मालूम पड़ जाएगा. करण जौहर ने अनन्या पांडे और ईशान खट्टर के अफेयर पर मुहर लगाई. हालांकि, अनन्या इसे कंफर्म करने से बच रही थीं. ये बात भी मालूम चली कि ईशान खट्टर से रिश्ता टूटने के बाद अनन्या  पांडे की कार्तिक आर्यन संग नजदीकियां बढ़ी थीं. मगर अनन्या ने कार्तिक को अच्छा दोस्त ही बताया. करण जौहर ने अनन्या को आदित्य रॉय कपूर का नाम लेकर चिढ़ाया.

करण जौहर ने हिंट दिया कि आदित्य और अनन्या के बीच कुछ तो पक रहा है. ये बात अलग है कि अनन्या कुछ भी कंफर्म करने से बच रही थीं. अनन्या ने शो में कई बार कहा कि वे सिंगल हैं और सिंगल रहकर काफी खुश हैं. हम तो यही कहेंगे अनन्या आप चाहे कितना भी छुपाने की कोशिश कर लें, लेकिन ये प्यार है जो छुपाए नहीं छुपता. आदित्य संग रिश्ते का सच भी फैंस को जल्द ही मालूम पड़ जाएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें