scorecardresearch
 

कॉफी विद करण

कॉफी विद करण

कॉफी विद करण

कॉफी विद करण

कॉफी विद करण (Koffee With Karan) एक भारतीय टॉक शो है जिसे फिल्म निर्माता करण जौहर होस्ट करते हैं (Karan Johar). यह करण की प्रोडक्शन कंपनी, धर्मा प्रोडक्शंस के डिजिटल कंटेंट डिवीजन धर्मेटिक द्वारा निर्मित है. यह शो 19 नवंबर 2004 को शुरू हुआ था. तब से सत्रह वर्षों की लंबी अवधि में छह सीजन प्रसारित किए जा चुके हैं. यह शो डिज्नी स्टार पर प्रसारित होता है. इसके पहले छह सीजन स्टार वर्ल्ड इंडिया पर प्रसारित हुए और दूसरे सीजन को स्टार वन पर प्रसारित किया गया (Talk Show Koffee With Karan).

कॉफी विद करण का निर्माण फाजिला अल्लाना और कामना निरुला मेनेजेस ने किया था (Producer of Koffee With Karan). यह भारतीय हिंदी भाषा के टेलीविजन पर 'फूल खिले हैं गुलशन गुलशन' के बाद दूसरा सबसे लंबे समय तक चलने वाला टॉक शो है (Longest Talk Show, Koffee With Karan). साथ ही, सबसे ज्यादा देखे जाने वाले भारतीय अंग्रेजी भाषा के टेलीविजन शो में से एक है (Most Watched Indian Tail Show, Koffee With Karan). इस शो ने 2007 में सर्वश्रेष्ठ टॉक शो और करण जौहर के लिए सर्वश्रेष्ठ टॉक शो एंकर के लिए भारतीय टेलीविजन अकादमी पुरस्कार जीता (Best Talk Show Anchor Award, Karan Johar).

इस शो में तीन नियमित पराव है जिसमें रैपिड फायर, ओपिनियन, कॉफी क्विज है (Three Regular segments in Kofee With Karan).

4 मई 2022 को जौहर ने सोशल मीडिया पर सातवें सीजन के लिए सेवा के कंटेंट हब, हॉटस्टार स्पेशल्स के तहत डिज्नी + हॉटस्टार पर विशेष स्ट्रीमिंग के रूप में वापसी करने की घोषणा की.19 जून 2022 को उन्होंने खुलासा किया कि सातवें सीजन का प्रीमियर 7 जुलाई 2022 को स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर होगा और प्रसारण का समय बदलकर गुरुवार शाम 7 बजे कर दिया गया है (Kofee With Karan. Season 7 Premier on 7 July 2022).

और पढ़ें

कॉफी विद करण न्यूज़