scorecardresearch
 

बादलों के बीच रोमांटिक अंदाज में ऋचा चड्ढा को प्रपोज करने चाहते थे अली, फिर हुआ ये

अली फजल ने गर्लफ्रेंड ऋचा चड्ढा को बड़े ही फिल्मी अंदाज में प्रपोज करने का किया था. अली चाहते थे कि वे ग्रैंड सरप्राइज देकर ऋचा से अपने दिल की बात कहेंगे लेकिन उनका यह सपना अधूरा रह गया, जानें क्यों.

अली फजल और ऋचा चड्ढा अली फजल और ऋचा चड्ढा
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बादलों के बीच ऋचा को प्रपोज करना चाहते थे अली फजल
  • महामारी की वजह से शादी हो गई कैंसिल
  • फुकरे के सेट पर मिले थे ये कपल

अली फजल और ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप को लेकर ओपन रहे हैं. इंस्टाग्राम पर इनकी प्यारभरी नोंक-झोंक कई फैंस का दिल जीत चुकी है. अली ने ही सबसे पहले सोशल मीडिया पर अपनी और ऋचा की तस्वीर अपलोड कर रिलेशनशिप की ऑफिशि‍यल किया.

अब अली बता रहें हैं कि किस तरह उन्होंने अपने लेडी लव को प्रपोज किया था. दरअसल अली ने ऋचा को प्रपोज करने के लिए एक ग्रैंड सेलिब्रेशन की तैयारी की थी लेकिन वे इमोशन में बहकर उससे पहले ही प्रपोज कर बैठे. 

सपना चौधरी प्यार से पति को क्या बुलाती हैं? जानें क्या है सिंगर की वेडिंग डेट?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

ग्रैंड सरप्राइज का था प्लान

एक मैग्नजीन से इंटरव्यू के दौरान अली ने बताया, वे और ऋचा तीन दिनों के लिए मालदीव गए हुए थे. जहां वे ऋचा को ग्रैंड सरप्राइज देने के मकसद से हैलीकॉप्टर राइड का प्लान कर रहे थे. अली आसमान के बीच ऋचा को प्रपोज करना चाहते थे, जिसके गवाह लगभग सौ लोग तो बनते ही. अली ने मालदीव से लौटने के बाद ऋचा को सरप्राइज देने की ठानी थी.

राहुल वैद्य की शादी में जाने पर पूछा सवाल, तो निक्की की हुई बोलती बंद, Video

डिनर डेट पर ही हो गए इमोशनल

मालदीव में रहने के दौरान अली ने ऋचा के लिए एक रोमांटिक बीच साइड डिनर की व्यवस्था की थी. जब अली और ऋचा डिनर के लिए बैठे थे, तो उस वक्त वे इमोशन में इतना बह गए कि झट से ऋचा को प्रपोज कर डाला, जो काफी सिंपल तरीका था. 

बता दें, अली और ऋचा पिछले साल ही अप्रैल में शादी के बंधन में बंधने वाले थे. वही लॉकडाउन और महामारी ने उनके सारे प्लान पर पानी फेर दिया था. अभी तक उन्होंने अपने नई शादी के डेट कंफर्म नहीं की है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×