scorecardresearch
 

एक्स गर्लफ्रेंड किम शर्मा के अफेयर पर बोले हर्षवर्धन- 'दोनों टाउन के हॉट कपल'

पिछले दिनों किम शर्मा और लियेंडर पेस की गोवा की तस्वीरों ने फैंस को शॉक्ड कर दिया था. तस्वीरों को देख साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि किम और लियेंडर का नाम सेलिब्रिटी की कपल लिस्ट में शुमार हो गया है.

किम शर्मा, हर्षवर्धन राणे और लिएंडर पेस किम शर्मा, हर्षवर्धन राणे और लिएंडर पेस
स्टोरी हाइलाइट्स
  • किम के नए रिलेशनशिप पर एक्स बॉयफ्रेंड ने किया रियेक्ट
  • बताया टाउन की सबसे हॉट जोड़ी
  • किम और हर्षवर्धन एक दूसरे को कर चुके हैं डेट

किम शर्मा इन दिनों इंडिया के टेनिस प्लेयर लिएंडर पेस को डेट कर रही हैं. गोवा के रिसॉर्ट से वायरल हुईं उनकी तस्वीरें इस बात की गवाही देती है कि ये कपल एक दूसरे के बेहद करीब हैं. 

गोवा के किसी रेस्तरां में ये दोनों खाने का लुत्फ उठाते नजर आएं. रेस्तरां के इंस्टाग्राम अकाउंट द्वारा अपलोड की गई इन तस्वीरों में किम लिएंडर की बाहों में नजर आ रही हैं. 

Rahul Vaidya Disha Parmar Wedding: दिशा के हाथों में रची राहुल के नाम की मेहंदी, PHOTOS

किम के दोस्तों ने साधी चुप्पी 

आखिर ये जोड़ी कहां मिली और इनके बीच प्यार कैसे पनपा इसकी जानकारी नहीं मिल पाई है. जब किम के करीबी दोस्तों से उनके प्यार की खबर पूछी गई, तो सबने यह कह कर चुप्पी साध ली कि किम अपने इस नई रिलेशनशिप के बारे में बात नहीं करना चाहती हैं. ऐसे में किम के एक्स बॉयफ्रेंड हर्षवर्धन राणे ने इस पर रियेक्ट किया है. 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pousada By The Beach (@pousadabythebeachgoa)

एक्स बॉयफ्रेंड ने किया रियेक्ट

हर्षवर्धन से जब किम और लिएंडर के रिलेशनशिप पर सवाल किया गया, तो जवाब में हर्ष कहते हैं, मुझे इसकी जानकारी नहीं है. सही तो यही होगा, जब वे कपल खुद इन रिलेशनशिप की खबरों को कंफर्म करें. अगर यह खबर सच होती है, तो ये दोनों शहर के सबसे हॉट कपल होंगे. 

सपना चौधरी प्यार से पति को क्या बुलाती हैं? जानें क्या है सिंगर की वेडिंग डेट?

पर्सनल फाइट को मीडिया में नहीं लाए किम और हर्ष

बता दें, किम और हर्ष ने एक लंबे समय तक डेट किया था. अक्सर इन्हें पब्लिकली साथ देखा जाता था. पिछले साल ही किम और हर्ष के रिश्ते में दरार आई थी. सूत्रों की मानें, तो इनका ब्रेकअप  भी बहुत शांतिपूर्ण नहीं हुआ था. हालांकि इन्होंनो अपनी पर्सनल फाइट को कभी मीडिया में नहीं आने दिया है. 

वर्कफ्रंट की बात करें, तो हर्ष जहां पिछली बार हसीन दिलरूबा में नजर आए थे, तो वहीं किम शर्मा एक लंबे समय से फिल्मों से दूर हैं. किम आखिरी बार 2010 में सिल्वर स्क्रीन पर नजर आई थीं. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×