scorecardresearch
 

सौरव गांगुली की बायोपिक लिखना चाहते हैं KRK, लव स्टोरी के सीक्रेट जानने का किया दावा

केआरके का ये ट्वीट आने के बाद लोगों को उन्हें ट्रोल करने का नया मौका मिल गया है. लोगों को इस बात पर हंसी आ रही है कि नगमा को केआरके ने अपना दोस्त बताया है. कुछ लोग केआरके को ये भी सुझाव दे रहे हैं कि वे जाकर देशद्रोही 2 लिखें. कई यूजर्स ने केआरके को फेंकू बताया है.

केआरके केआरके
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सौरव गांगुली की बायोपिक लिखना चाहते हैं KRK
  • फिर से ट्रोल हो रहे केआरके
  • खुद को बताया दुनिया का बेस्ट राइटर

खुद को दुनिया का नंबर वन क्रिटिक का तमगा देने वाले कमाल राशिद खान एक बार फिर चर्चा में हैं. केआरके ने इस बार पूर्व भारतीय क्रिकेटर सौरव गांगुली की बायोपिक पर कमेंटबाजी की है. केआरके का कहना है कि वे सौरव गांगुली के सभी सीक्रेट जानते हैं और उनकी बायोपिक की स्क्रिप्ट उनसे बेहतर कोई और नहीं लिख सकता.

केआरके का नया शिगूफा, लिख दी ये बात
केआरके ने ट्वीट कर लिखा- सौरव गांगुली की बायोपिक की स्क्रिप्ट लिखने के लिए मैं दुनिया का बेस्ट राइटर हूं. क्योंकि मैं गांगुली और नगमा की लव स्टोरी के सभी राज जानता हूं. मेरी दोस्त नगमा ने मुझे इस रिश्ते के बारे में एक एक चीज बताई है. इसलिए अगर मेकर्स फिल्म में फेक चीजें दिखाएंगे तो मैं आपको 0 दूंगा. केआरके का ये ट्वीट आने के बाद लोगों को उन्हें ट्रोल करने का नया मौका मिल गया है. लोगों को इस बात पर हंसी आ रही है कि नगमा को केआरके ने अपना दोस्त बताया है. 

सपना चौधरी प्यार से पति को क्या बुलाती हैं? जानें क्या है सिंगर की वेडिंग डेट?
 

ट्रोल हुए केआरके
कुछ लोग केआरके को ये भी सुझाव दे रहे हैं कि वे जाकर देशद्रोही 2 लिखें. कई यूजर्स ने केआरके को फेंकू बताया है. कईयों को नगमा-सौरव गांगुली का सीक्रेट जानने के इच्छुक भी देखा गया. उनका कहना है कि केआरके को इस बारे में जो भी पता है वे उसे खुलकर सबके सामने रखे. केआरके इससे पहले भी कई बार ऐसे ट्वीट्स कर चुके हैं जो सुर्खियों में बने रहे.

अमिताभ के घर के बाहर MNS ने लगाए पोस्टर, 'बड़ा दिल' दिखाने की अपील, जानें मामला
 

वहीं सौरव गांगुली की बायोपिक की बात करें तो इसे लेकर तमाम तरह की अटकलें हैं. पूर्व क्रिकेटर पर बनने वाली फिल्म का बजट 200-250 करोड़ बताया जा रहा है. सौरव गांगुली का रोल रणबीर कपूर प्ले कर सकते हैं. मूवी की स्क्रिप्ट लिखी जा चुकी है. हालांकि अभी तक ये सारी डिटेल्स सूत्रों के हवाले से है, कास्टिंग को लेकर अभी कोई ऑफिशियल कंफर्मेशन नहीं है. फिल्म में इस महान क्रिकेटर की पूरी जर्नी के उतार चढ़ाव को दिखाया जाएगा. 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×