scorecardresearch
 

Chhapra: इश्यू चेंजर हैं नीतीश कुमार, किसी एक इश्यू पर वो नहीं टिकते: रामानुज प्रसाद

आरजेडी के प्रदेश प्रवक्ता और सारण के सोनपुर से विधायक रामानुज प्रसाद ने कहा कि इस बार आरजेडी महागठबंधन 200 से ज्यादा सीट जीतकर सरकार बनाएगा. वहीं उन्होंने नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा.

सोनपुर से विधायक रामानुज प्रसाद (फोटो आजतक) सोनपुर से विधायक रामानुज प्रसाद (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिहार में बज चुका है विधानसभा चुनाव का बिगुल
  • रामानुज प्रसाद ने साधा नीतीश कुमार पर निशाना
  • कहा- महागठबंधन 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी

आरजेडी के प्रदेश प्रवक्ता और सारण के सोनपुर से विधायक रामानुज प्रसाद ने आगामी विधानसभा चुनाव में आरजेडी के पक्ष में जनता द्वारा मतदान कर सरकार बनाने की बात कही. उन्होंने कहा कि इस बार आरजेडी महागठबंधन 200 से ज्यादा सीट जीतकर सरकार बनाएगा. वहीं उन्होंने नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा.

रामानुज प्रसाद ने कहा कि वर्तमान प्रदेश सरकार अपने 15 सालों के शासन के दौरान किए गए कार्यों की चर्चा न कर, हमारे 15 वर्षों के शासन की बात जनता के बीच कर रही है. नीतीश कुमार द्वारा फिर से सरकार बनाए जाने पर 7 निश्चय पार्ट 2 पर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार इश्यू चेंजर हैं, किसी एक इश्यू पर वो नहीं टिकते हैं.

नीतीश पर साधा निशाना 

रामानुज प्रसाद ने निशाना साधते हुए कहा कि कभी मुहल्ले-मुहल्ले शराब की दुकान खुलवाते हैं, फिर शराबबंदी के नाम पर घर-घर में शराब की होम डिलीवरी हो रही है. बच्चा-बच्चा शराब तस्कर बन गया है.

महागठबंधन का 200 से ज्यादा सीटें जीतने का दावा 

कांग्रेस और आरजेडी के बीच सीट शेयरिंग पर उन्होंने कहा कि दोनों पार्टी के शीर्ष नेतृत्व को फैसला करना है. सभी पार्टियां अपने-अपने हक की बात करती हैं. सत्ता पक्ष में भी ऐसी ही बातें चल रही हैं. इसमें कोई बुराई नहीं है. आरजेडी और कांग्रेस में सबकुछ स्मूथ है. यह गठबंधन 200 से ज्यादा सीट जीतकर बिहार में सरकार बनाएगा.

पप्पू यादव की जाप और चंद्रशेखर की भीम आर्मी पार्टी से गठबंधन पर उन्होंने कहा कि उनका बिहार के इस चुनाव पर कोई असर नहीं पड़ेगा. बिहार की जनता सत्ता में बैठे लोगों की नाकामियों नोटबंदी, देशबंदी, कोरोना महामारी, भुखमरी, बेरोजगारी से परेशान है. हमारी पार्टी संविधान बचाने, अधिकार बचाने, रोजगार बचाने की लड़ाई लड़ रही है. लोग हमारे साथ हैं.

ये भी पढे

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें