scorecardresearch
 

Madhubani: तेजस्वी ने बताए महागठबंधन के चार मंत्र, बोले- अब होगी विकास की राजनीति

तेजस्वी ने कहा कि हम चार मूल मंत्र पढ़ाई, कमाई, दवाई और सिंचाई को लेकर चुनाव मैदान में हैं. मधुबनी में जनसभा के दौरान तेजस्वी ने महागठबंधन प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील की.

मधुबनी में तेजस्वी यादव मधुबनी में तेजस्वी यादव
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मधुबनी में महागठबंधन प्रत्याशियों के लिए की जनसभा
  • तेजस्वी बोले- बिहार में बढ़ गई घूसखोरी और महंगाई

​बिहार चुनाव के प्रचार में जुटे तेजस्वी यादव ने पहली बार महागठबंधन के चार मूल मंत्र बताए. उन्होंने कहा कि चार मूल मंत्र पढ़ाई, कमाई, दवाई और सिंचाई को लेकर चुनाव मैदान में हैं. मधुबनी में जनसभा के दौरान तेजस्वी ने महागठबंधन प्रत्याशियों के लिए वोट की अपील की.

मधुबनी के हवाई अड्डा मैदान में तेजस्वी यादव ने जनसभा को संबोधित किया. यहां से तेजस्वी ने महागठबंधन के मधुबनी से प्रत्याशी समीर कुमार महासेठ और बिस्फी से प्रत्याशी डॉ फैयाज अहमद के लिए वोट मांगे. इस दौरान उन्होंने कहा कि अब बिहार में विकास की राजनीति होगी.

उन्होंने कहा कि बिहार में घूसखोरी और महंगाई तेजी से बढ़ती जा रही है. नीतीश सरकार पूरी तरह से फेल साबित हुई है. तेजस्वी ने आगे कहा कि महंगाई को डायन बताने वाले अब कहां हैं. अब महंगाई क्या उनकी भौजाई हो गई है. 

देखें: आजतक LIVE TV 

तेजस्वी ने कहा कि महागठबंधन की सरकार बनी, तो बंद पड़ी चीनी मिलों को शुरू किया जाएगा. संविदाकर्मियों को नियोजित करने का काम करेंगे. इस दौरान उन्होंने फिर से कहा कि एक तेजस्वी के पीछे 30 हेलिकॉप्टर घूम रहे हैं. वहीं इस मामले में जब आजतक की टीम ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय से बात की, तो उन्होंने कहा कि दो तिहाई बहुमत से जीत रहे हैं.

(रिपोर्ट- अभिषेक कुमार झा)

ये भी पढ़ें:

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें