scorecardresearch
 

Vaishali: योगी आदित्यनाथ बोले- बिहार में अब बाहुबलियों के बुरे दिन आने वाले हैं

वैशाली जिले के लालगंज विधानसभा क्षेत्र में आज यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा हुई. सीएम योगी के मंच पर पहुंचते ही जय श्री राम के नारे गूंजने लगे. सीएम योगी ने जनसभा में आये लोगों का अभिवादन करते हुए आरजेडी को टारगेट किया.

बाहुबली मुन्ना शुक्ला के गढ़ में सीएम योगी की जनसभा. बाहुबली मुन्ना शुक्ला के गढ़ में सीएम योगी की जनसभा.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बाहुबली मुन्ना शुक्ला के गढ़ में सीएम योगी की जनसभा
  • सीएम योगी बोले- यूपी में बाहुबलियों पर चलवा दिया बुल्डोजर
  • सीएम योगी ने तेजस्वी पर निशाना साधा

बिहार के वैशाली में आयोजित जनसभा में पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने तेजस्वी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि परिवारवाद और भ्रष्टाचार करने वालों ने बिहारियों के सामने पहचान का संकट ​खड़ा कर दिया है. अब रोजगार का झुनझुना दिखाया जा रहा है. वहीं मंच से सीएम योगी ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि बिहार में अब बाहुबलियों के बुरे दिन आने वाले हैं.

वैशाली जिले के लालगंज विधानसभा क्षेत्र में आज यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की जनसभा हुई. सीएम योगी के मंच पर पहुंचते ही जय श्री राम के नारे गूंजने लगे. सीएम योगी ने जनसभा में आये लोगों का अभिवादन करते हुए आरजेडी को टारगेट किया. सीएम योगी ने कहा कि तेजस्वी यादव विश्वास करने वाले जीव नहीं हैं.

बिहारियों के सामने पहचान का संकट खड़ा करने वाले अब रोजगार का झुनझुना दिखा रहे हैं. इनकी बातों में नहीं आना है. वहीं, सीएम योगी ने आरोप लगाते हुए कहा कि महागठबंधन ने पटना के चारों तरफ हिंसा और नक्सल गतिविधियों को बढ़ाने की साजिश रची है. 

नक्सल समर्थक प्रत्याशियों को टिकट दिया गया है, लेकिन हम किसी से डरने वाले नहीं है. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार का अगला कदम नक्सलवाद को समाप्त करना होगा. सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी ने बिहार के लोगों को भी जम्मू में घर बनाने का अधिकार दे दिया है. 

निशाने पर हैं बाहुबली 
लालगंज विधानसभा से बीजेपी प्रत्याशी के समर्थन में चुनावी सभा करने आये सीएम योगी ने कहा कि अब बिहार के बाहुबलियों के बुरे दिन आने वाले हैं. यूपी में बाहुबलियों पर बुल्डोजर चलवाया है. बिहार के बाहुबली भी अब नहीं बच पाएंगे. बता दें कि यहां से जेडीयू से बागी हुए बाहुबली नेता मुन्ना शुक्ला निर्दलीय चुनाव मैदान में हैं.

(इनपुट-संदीप आनंद)

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें