scorecardresearch
 

40 मिनट तक 'गायब' रहा मनोज तिवारी का हेलिकॉप्टर, पटना में इमरजेंसी लैंडिंग

बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद मनोज तिवारी के हेलिकॉप्टर का संपर्क टूट गया. इसके बाद पटना में हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई.

बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (फाइल फोटो-PTI) बीजेपी सांसद मनोज तिवारी (फाइल फोटो-PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 40 मिनट तक हेलिकॉप्टर का टूटा संपर्क
  • वापस पटना एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग
  • मोतिहारी जा रहे थे BJP सांसद मनोज तिवारी

बिहार में चुनाव प्रचार के दौरान भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद मनोज तिवारी के हेलिकॉप्टर का संपर्क टूट गया. इसके बाद पटना में हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. बताया जा रहा है कि मनोज तिवारी, पटना से मोतिहारी चुनाव प्रचार करने जा रहे थे. गनीमत की बात है कि हेलिकॉप्टर में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं.

जानकारी के मुताबिक, पटना एयरपोर्ट से बेहटिया एयरपोर्ट के लिए बीजेपी सांसद मनोज तिवारी का हेलिकॉप्टर उड़ान भरा. उड़ान भरते ही हेलिकॉप्टर का संपर्क टूट गया. 40 मिनट तक बिना संपर्क में रहने के बाद मनोज तिवारी का हेलिकॉप्टर फिर से पटना एयरपोर्ट पहुंचा, जहां उसकी इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. हेलिकॉप्टर के रेडियो में टेक्निकल दिक्कत आ गई थी.

देखें: आजतक LIVE TV

पहला मौका था जब कोई हेलिकॉप्टर प्रस्थान क्षेत्र के ऊपर आ गया और कई राउंड चक्कर लगाने लगा. पहले तो एयरपोर्ट अथॉरिटी को कुछ समझ नहीं आया और आनन-फानन में सभी फ्लाइट की आवाजाही को रोक दिया गया. इसके बाद हेलिकॉप्टर की इमरजेंसी लैंडिंग कराई गई. सभी यात्री सुरक्षित हैं.

आपको बता दें कि भोजपुरी सिने स्टार और सांसद मनोज तिवारी, बीजेपी के स्टार प्रचारकों में से एक हैं. वह हर रोज जनसभा और जनसंपर्क करके लोगों से एनडीए प्रत्याशियों के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं. बिहार में मनोज तिवारी की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, जिसका फायदा एनडीए उठाना चाहती है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें