scorecardresearch
 

Bhojpur: नीतीश के प्रत्याशी बोले- आरजेडी से चार गुना महंगा टिकट है जेडीयू का, वीडियो वायरल

बिहार के जिला भोजपुर की संदेश विधानसभा से जेडीयू प्रत्याशी विजेन्द्र यादव का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विजेन्द्र यादव जनसंपर्क के दौरान कहते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने आरजेडी के टिकट से चार गुना महंगा टिकट जेडीयू से खरीदा है.

जेडीयू प्रत्याशी विजेंद्र यादव जेडीयू प्रत्याशी विजेंद्र यादव
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो
  • अब जेडीयू प्रत्याशी कुछ भी बोलने को नहीं तैयार
  • आरजेडी के टिकट से चार गुना महंगा टिकट जेडीयू से खरीदा

बिहार विधानसभा के प्रथम चरण के चुनाव प्रचार का शोर थमते ही जेडीयू प्रत्याशी के सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो ने बवाल मचा दिया है. वायरल वीडियो में जेडीयू प्रत्याशी साफ कहते नजर आ रहे हैं. कि आरजेडी से चार गुना महंगा टिकट जेडीयू से खरीदा है. बिहार के जिला भोजपुर की संदेश विधानसभा से जेडीयू प्रत्याशी विजेन्द्र यादव का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विजेन्द्र यादव जनसंपर्क के दौरान कहते नजर आ रहे हैं कि उन्होंने आरजेडी के टिकट से चार गुना महंगा टिकट जेडीयू से खरीदा है.

इस वीडियो में जेडीयू प्रत्याशी लोगों से कह रहे हैं कि यदि आप यादव नेता चुनते हैं, तो हमें चुनिये. क्योंकि हमसे अच्छा यादव नेता कोई नहीं है. वायरल हो रहे इस वीडियो को लेकर सियासी घमासान मचा हुआ है, तो वहीं जेडीयू प्रत्याशी इस मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. 

जेडीयू प्रत्याशी विजेन्द्र यादव के टिकट खरीद फरोख्त के मामले में राजद के युवा प्रवक्ता धनंजय यादव ने कहा ये वही लोग हैं, जो राजद को तोड़ने में शामिल थे. वो अब पैसे के बल पर जेडीयू से टिकट खरीदकर चुनाव लड़ रहे हैं. इन लोगों का शुरू से ही खरीद-फरोख्त करने का काम रहा है. वायरल वीडियो में आप साफ देख सकते हैं कि जिस तरह से वोट के लिए विजेंद्र यादव जात-पात का सहारा ले रहे हैं, यह दिखाता है कि वो किस हद तक नीचे गिर गए हैं. उनके वीडियो से इस बात का अंदाजा आप खुद लगा सकते हैं जेडीयू में सिर्फ पैसे का ही बोलबाला है.

देखें: आजतक LIVE TV

बता दें कि जेडीयू प्रत्याशी विजेन्द्र यादव आरजेडी के टिकट पर संदेश विधानसभा से 2000 और 2005 में जीत दर्ज कर विधायक रहे हैं. आरजेडी ने 2015 के चुनाव में विजेन्द्र यादव का टिकट काटकर उनके छोटे भाई अरुण यादव को टिकट थमा दिया. इस चुनाव में अरुण यादव ने जीत दर्ज की. इस बार के चुनाव में अरुण यादव की पत्नी किरण चुनाव मैदान में हैं. वहीं आरजेडी से टिकट न मिलने से नाराज विजेन्द्र यादव जेडीयू दामन थामते हुए चुनाव मैदान में उतर चुके हैं.

(इनपुट-सोनू सिंह)

ये भी पढ़ें

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें