scorecardresearch
 

बिहारः BJYM अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या बोले- चिराग बहुत आगे जाएंगे, लेकिन CM नीतीश कुमार ही होंगे

चिराग की तारीफ में तेजस्वी सूर्या ने कहा कि वह बिहार की समस्याओं को हमेशा बेबाकी के साथ संसद में उठाते रहे हैं. नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए सूर्या ने कहा कि राज्य में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के कार्यकाल से डेढ़ गुना ज्यादा हमारी सरकार ने नौकरियां दी हैं.

भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या (फाइल) भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या (फाइल)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आरा में चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे तेजस्वी सूर्या
  • तेजस्वी- अनाप-शनाप बोलना है तो कुछ भी बोलिए
  • 'हमारी सरकार ने RJD के कार्यकाल से डेढ़ गुना ज्यादा दी नौकरियां'

बिहार में विधानसभा चुनाव प्रचार जोर पकड़ चुका है और एक दिन बाद वहां पर पहले चरण के लिए वोट डाले जाएंगे. इस बीच आरा में एनडीए प्रत्याशी के चुनाव प्रचार में पहुंचे भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या ने लोक जनशक्ति पार्टी के नेता चिराग पासवान की तारीफ तो की लेकिन यह भी कहा कि राज्य के अगले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ही होंगे.

भारतीय जनता पार्टी के युवा मोर्चा (भाजयुमो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या का सोमवार को एक प्रेस कांफ्रेंस में चिराग पासवान के प्रति अगाढ़ प्रेम दिखा. हालांकि सूर्या ने कहा कि चिराग मेरे खास दोस्त हैं, वो बहुत आगे जाएंगे, लेकिन बिहार में मुख्यमंत्री का चेहरा नीतीश कुमार हैं और रहेंगे भी.

देखें: आजतक LIVE TV 

चिराग की तारीफ में तेजस्वी सूर्या ने कहा कि वह बिहार की समस्याओं को हमेशा बेबाकी के साथ संसद में उठाते रहे हैं. नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए सूर्या ने कहा कि राज्य में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के कार्यकाल से डेढ़ गुना ज्यादा हमारी सरकार ने नौकरियां दी है. पूर्व डिप्टी सीएम और आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर सूर्या ने कहा कि अनाप-शनाप बोलना है तो कुछ भी बोलिए. 

आरा में भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या बीजेपी प्रत्याशी और पूर्व विधायक अमरेंद्र प्रताप के प्रचार-प्रसार में कल आरा पहुंचे. जहां उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कई सवालों का जवाब दिया. इस दौरान तेजस्वी सूर्या ने एक सवाल के जवाब में कहा कि पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव नौकरी के बारे में अनाप-शनाप बोल रहे हैं. जहां तक नौकरी का सवाल है हमारी सरकार ने आरजेडी के कार्यकाल से डेढ़ गुना ज्यादा नौकरियां दी है.

जब पत्रकारों ने पूछा कि एलजेपी के प्रमुख चिराग ने भी बिहार के मुख्यमंत्री पर निशाना साधा है, इस पर तेजस्वी सूर्या सवालों से बचते नजर आए, उन्होंने कहा कि चिराग पासवान मेरे अच्छे मित्र हैं, वह बहुत आगे जाएंगे, लेकिन बिहार में एनडीए मिलकर काम करेगी और मुख्यमंत्री का चेहरा नीतीश कुमार ही होंगे.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें