scorecardresearch
 

गाजियाबाद में मुठभेड़, 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, दो साथी फरार

मंगलवार दोपहर हुई मुठभेड़ में 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश मेहराज सुलेमानी घायल हो गया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी है.

गाजियाबाद मुठभेड़ में घायल बदमाश गाजियाबाद मुठभेड़ में घायल बदमाश

गाजियाबाद के साहिबाबाद इलाके में मंगलवार को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई. मंगलवार दोपहर हुई इस मुठभेड़ में 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश मेहराज सुलेमानी घायल हो गया. उसके पैर में गोली लगी है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. एनकाउंटर के दौरान सुलेमानी के दो साथी भागने में कामयाब हुए, जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है. मेहराज सुलेमानी के पास से पिस्टल, लूटे गए मोबाइल, नकदी बरामद हुए हैं. इसके साथ ही स्विफ्ट डिजायर कार को भी बरामद किया गया है.

आपको बता दें कि गाजियाबाद में ऑपरेशन क्लीन मुठभेड़ जारी है. यहां पिछली रात दो एनकाउंटर हुए. पहला एनकाउंटर गाजियाबाद के कविनगर इलाके में हुआ, जहां पर नईम नाम का बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हुआ. आरोपी ने पुलिस पर फायर किया था, जिसमें कांस्टेबल घायल हो गया. आरोपी नईम पर 25,000 रुपये का इनाम था.

वहीं, इस एनकाउंटर के एक घंटे के भीतर सिहानी गेट थाना क्षेत्र इलाके के राजनगर एक्सटेंशन में चेन लूटकर भाग रहे सोहेल नाम के बदमाश के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई, जिसमें सोहेल घायल हो गया. सोहेल पर भी कई अपराधिक मुकदमे दर्ज बताए जा रहे हैं. एसएसपी सुधीर कुमार ने बताया कि मुठभेड़ थाना कविनगर और क्राइम ब्रांच की संयुक्त टीम की ओर से रात करीब 8.15 बजे डबल टंकी चौराहा मधुबन-बापूधाम रोड के पास चेकिंग के दौरान हुई. उन्होंने बताया कि इस दौरान बाइक सवार दो युवकों को रोकने का प्रयास किया गया लेकिन वे रुके नहीं भागने लगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें