scorecardresearch
 

यूपीः बारात देखने गई युवती के साथ सामूहिक बलात्कार

यूपी के बिजनौर जिले में एक किशोरी को तीन युवकों ने अगवा कर अपनी हवस का शिकार बना डाला. वारदात को अंजाम देते वक्त आरोपियों ने लड़की की पिटाई भी की.

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में बारात देखने गई एक किशोरी को तीन युवकों ने अगवा करके अपनी हवस का शिकार बना डाला. सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम देते वक्त आरोपियों ने लड़की की पिटाई भी की. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

सामूहिक बलात्कार की यह घटना बिजनौर के थाना शहर कोतवाली इलाके की है. जहां पृथ्वीपुर नामक गांव में देर रात एक बारात निकल रही थी. तभी वहां मौजूद तीन युवकों ने बारात देखने गई एक किशोरी को अगवा कर लिया. और उसे एक सुनसान जगह पर ले जाकर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया.

घटना के बाद किसी तरह से पीड़ित किशोरी अपने घर पहुंची और परिजनों को सारा किस्सा बताया. किशोरी की बात सुनकर घरवाले सकते में आ गए. वे तुरंत पीड़िता को लेकर थाने पहुंच गए. लेकिन पुलिस वालों ने उनकी एक नहीं सुनी. पीड़िता के परिवार वाले देर रात तक थाने में बैठे रहे.

बुधवार की सुबह घटना की सूचना मिलने पर मीडियाकर्मी थाने पहुंच गए. मीडियाकर्मियों को देखकर पुलिस हरकत में आ गई और पीड़िता की शिकायत पर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कर लिया. पीड़िता ने एक आरोपी को पहचान लिया जिसका नाम सोनू है. तीनों युवक उसी गांव के रहने वाले हैं.

पुलिस अधीक्षक (नगर) कैप्टन एम.एम.बेग ने बताया कि बलात्कार का विरोध करने पर आरोपी सोनू और उसके दोनों साथियों उसके साथ जमकर मारपीट की. मारपीट के जख्म पीड़िता के शरीर पर साफ दिखाई दे रहे हैं. एसपी बेग ने कहा कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें