scorecardresearch
 

हरियाणाः अपहरण के बाद नाबालिग दलित युवती से सामूहिक बलात्कार

हरियाणा के हिसार जिले में हवस के भूखे दरिंदों ने एक नाबालिग लड़की को उसके घर से अगवा कर उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. आरोपी वारदात के बाद लड़की को उसके घर के बाहर फेंक कर भाग गए.

पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है

हरियाणा के हिसार जिले में हवस के भूखे दरिंदों ने एक नाबालिग लड़की को उसके घर से अगवा कर लिया. आरोपी लड़की को एक सुनसान जगह पर ले गए. और उसके साथ सामूहिक बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया.

यह शर्मनाक वारदात हिसार के बास गांव की है. जहां रहने वाले एक दलित परिवार की नाबालिग लड़की 12वीं कक्षा में पढ़ती है. शुक्रवार की रात कुछ अज्ञात लोग उस लड़की के पहुंचे और उसे अगवा कर लिया.

आरोपी लड़की को उसके घर से उठा कर एक सुनसान जगह पर ले गए. वहां उन्होंने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. इस दौरान लड़की रहम की गुहार लगाती रही लेकिन उन्होंने उसकी एक नहीं सुनी.

वारदात के दौरान लड़की बेहोश हो गई. आरोपी शनिवार की सुबह बेहोश लड़की को उसके घर के बाहर फेंककर फरार हो गए. दिन निकलने पर जब लोगों ने उसे देखा तो पुलिस को खबर की.

परिजनों ने लड़की को हिसार के सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया. परिजनों की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया. होश में आने पर लड़की का मेडिकल भी कराया गया.

लेकिन इस घटना से लड़की गहरे सदमे में है. वह अभी पुलिस को बयान भी नहीं दे पाई है. उसके जिस्म पर कई चोट के निशान भी पाए गए हैं. जो उसके साथ हुई दरिंदगी की गवाही दे रहे हैं.

पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. पीड़िता के आस-पास रहने वालों से भी पूछताछ की जा रही है. अभी तक पुलिस को आरोपियों के बारे में कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें