scorecardresearch
 

सुशांत केसः खुलेगी बॉलीवुड की 'ड्रग्स कुंडली', बेनकाब होगी रिया की नशा मंडली

क्या रिया चक्रवर्ती की नशा मंडली में ही बॉलीवुड की ड्रग्स कुंडली छुपी है. जिस कुंडली के खुलने का बड़े-बड़े सितारों को डर सता रहा है. और क्या यही डर बड़ी वजह है, जिसमें फिल्म इंड्रस्टी की इमेज के नाम पर जया बच्चन को आगे कर दिया गया.

सुशांत को ड्रग्स देने का खुलासा भी रिया ने ही किया था सुशांत को ड्रग्स देने का खुलासा भी रिया ने ही किया था
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रिया चक्रवर्ती ने किया कई बड़े नामों का खुलासा
  • एनसीबी को मिले बॉलीवुड की 25 हस्तियों के नाम
  • शोविक और रिया ने दी एनसीबी को अहम जानकारी

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एनसीबी की जांच से साफ हो गया है कि बॉलीवुड के अंदर ड्रग्स रैकेट की मजबूत घुसपैठ है. इसे खत्म किया जाना चाहिए. जो भी लोग इसमें शामिल हैं, उनके नाम बाहर आने चाहिएं. फिर चाहे वो कितने भी बड़े लोग क्यों ना हों. इसी बात का तो बॉलीवुड में डर है कि अगर जांच चलती रही तो बड़े-बड़े लोगों की ड्रग्स कुंडली खुल कर सामने आ जाएगी.

क्या रिया चक्रवर्ती की नशा मंडली में ही बॉलीवुड की ड्रग्स कुंडली छुपी हैं. जिस कुंडली के खुलने का बड़े-बड़े सितारों को डर सता रहा है. और क्या यही डर बड़ी वजह है, जिसमें फिल्म इंड्रस्टी की इमेज के नाम पर जया बच्चन को आगे कर दिया गया.

ये बात तो सही है. फिल्म इंडस्ट्री ने बड़े-बड़े नाम दिए हैं. दुनिया में बॉलीवुड की पहचान है. सरकार को ये करोड़ों का टैक्स देते हैं. हज़ारों को रोज़गार भी देते हैं. लेकिन इससे ड्रग्स गैंग के दाग नहीं धुलेंगे. ये गंदगी बाहर आनी चाहिए. इस बार कोई बहाना नहीं चलेगा.

जया बच्चन ने जो कहा, उसे बॉलीवुड के बड़े-बड़े लोगों ने सपोर्ट किया. ये वही लोग हैं, जो पहले दिन से ही जांच पर मुंह बनाते रहे हैं. फिर चाहे सुशांत के केस की जांच हो या फिर रिया चक्रवर्ती के ड्रग्स मामले की जांच. 

इसलिए लोग तो शक करेंगे ही कि बॉलीवुड के ड्रग्स गैंग को बचाने में ज़ोर लगाया जा रहा है. सच्चाई को बाहर आने से रोका जा रहा है. क्योंकि एनसीबी के जाल में बॉलीवुड का ड्रग्स गैंग फंसता जा रहा है.

इस केस की छानबीन के दौरान नारकोटिस कंट्रोल ब्यूरो यानी एनसीबी को 25 सितारों के नाम पता चल चुके हैं. ड्रग्स केस की जांच में बॉलीवुड की पार्टियों की पोल खुल भी चुकी है. रिया-शोविक एंड कंपनी ने इस काले खेल के बड़े राज़ उगल दिए हैं. बस यही बात नशे के शौकीन सितारों को सता रही है.

बॉलीवुड के ड्रग्स गैंग को कंगना भी बेनकाब कर चुकी हैं. कंगना ने कहा था कि बॉलीवुड में कई बड़े कलाकार अलग अलग ड्रग्स लेते हैं. वो कई लोगों के खुलकर नाम भी ले चुकी हैं और इनका ब्लड टेस्ट करवाने की बात कर चुकी हैं. 

एनसीबी की जांच के बाद बड़े बड़े लोगों के नाम आने लगे हैं. इनमें कई स्टार किड्स भी शामिल हैं. जिन्हें रिया की ड्रग्स मंडली का हिस्सा बताया गया है. इनमें सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान, अभिनेत्री श्रद्धा कपूर और अभिनेत्री रकुलप्रीत सिंह का नाम सबसे पहले सामने आया. ये सभी रिया चक्रवर्ती की करीबी हैं. 

रिया के ड्रग्स केस में फंसते ही इन पर भी एनसीबी का शिकंजा कसने लगा है. इसी से बॉलीवुड में खलबली मची है. आगे कौन से बड़े चेहरों का नाम आएगा. एक एक राज़ तक अब एनसीबी को पहुंचना है. एनसीबी पूरी ताकत से जुटी है. ड्रग्स गैंग से बॉलीवुड के गठजोड़ का पर्दाफाश हो जाएगा. बॉलीवुड के बड़े लोगों को इसी बात का डर होगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें