scorecardresearch
 

राजू श्रीवास्तव ने रवि किशन को लिखा पत्र, बॉलीवुड में ड्रग्स रोकने की अपील

उन्होंने लिखा कि जो ड्रग्स पंजाब और नेपाल के रास्ते पूरे भारत में सप्लाई की जाती है उसके लिए सरकार को चाहिए कि पंजाब और नेपाल बॉर्डर पर सख्ती की जाए, ताकि ड्रग्स माफियाओं पर अंकुश लगाया जा सके.

रवि किशन रवि किशन

उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन और हास्य अभिनेता राजू श्रीवास्तव ने ड्रग माफिया पर रोक लगाने के लिए गोरखपुर के सांसद रवि किशन को पत्र लिखा है. राजू ने लिखा, "बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स लेने के प्रचलन से बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरा देश नशे में डूबता जा रहा है क्योंकि बॉलीवुड के अभिनेताओं को देश के लोग अपना रोल मॉडल मानते हैं."

राजू ने लिखा, "उनके (बॉलीवुड स्टार्स) के द्वारा जो भी क्रियाएं की जाती हैं, देशभर के लोग उन्हें अपनाते हैं. इसलिए बॉलीवुड में चल रहे ड्रग्स के प्रचलन को रोकने की सख्त जरूरत है. मेरा भारत सरकार एवं राज्य सरकार से यही अनुरोध है कि बॉलीवुड से ड्रग्स माफियाओं को जल्द से जल्द प्राथमिकता के साथ जड़ से खत्म करने की जरूरत है."

रवि किशन ने कहा कि इस तरह बॉलीवुड ही नहीं बल्कि पूरे देश को नशे में डूबने से बचाया जा सकेगा. उन्होंने लिखा कि जो ड्रग्स पंजाब और नेपाल के रास्ते पूरे भारत में सप्लाई की जाती है उसके लिए सरकार को चाहिए कि पंजाब और नेपाल बॉर्डर पर सख्ती की जाए, ताकि ड्रग्स माफियाओं पर अंकुश लगाया जा सके. एक्टर ने कहा कि उन्हें लगता है कि यही सुशांत को सच्ची श्रद्धांजलि है.

मालूम हो कि हाल ही में रवि किशन ने संसद में बॉलीवुड में ड्रग्स के मुद्दे को लेकर आवाज उठाई थी जिसके बाद फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा ने ट्वीट कर कहा- बड़ा आभारी हूं भाई रवि किशन का कि संसद में बॉलीवुड और नशे पर बातचीत की. थोड़ी बात भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की भी करें. पिछले तीस साल से इस भाषा और उस कला के सीने पर नंगा नाच करके एक पूरी पीढ़ी में जो अश्लीलता का जहर घोला गया है उस पर भी बात होनी है. जिम्मेदार हैं वो.

ये भी पढ़ें-

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें