scorecardresearch
 

पलामू: शादी की जिद करने पर विवाहित प्रेमी ने किया था बीजेपी नेता की नाबालिग बेटी का कत्ल

पलामू के भाजपा नेता की नाबालिग बेटी की लाश पांकी थाना क्षेत्र के बांदुबार जंगल में महुआ के पेड़ से लटकी मिली थी. उसकी लाश बीते बुधवार को बरामद की गई थी.

पलामू पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है पलामू पुलिस ने मुख्य आरोपी समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • शादीशुद प्रेमी से शादी करना चाहती थी नाबालिग लड़की
  • इसी बात से परेशान होकर प्रेमी ने रची खौफनाक साजिश
  • दोस्तों के साथ मिलकर किया नाबालिग प्रेमिका का कत्ल

झारखंड के पलामू में पुलिस ने बीजेपी नेता की बेटी के कत्ल का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतका के शादीशुदा प्रेमी और उसके एक साथी को गिरफ्तार किया है. जबकि इस मामले से जुड़े 6 आरोपी अभी फरार हैं. पुलिस उन सबकी तलाश कर रही है.

पलामू के भाजपा नेता की नाबालिग बेटी की लाश पांकी थाना क्षेत्र के बांदुबार जंगल में महुआ के पेड़ से लटकी हुई मिली थी. उसकी लाश बीते बुधवार को बरामद की गई थी. दरअसल, बीजेपी नेता की बेटी सोमवार की सुबह 11 बजे घर से लापता हो गई थी. मंगलवार को उनकी बेटी के गायब हो जाने के संबंध में पांकी थाने में मामला दर्ज कराया गया था.

पलामू के एसपी संजीव कुमार ने बताया कि कि नाबालागि लड़की का शव बरामद होने के बाद छानबीन तेज की गई. मृतका के पिता ने इस सिलसिले में आठ आरोपियों के खिलाफ हत्या कर साक्ष्य छुपाने का मामला दर्ज कराया है. आरोपियों में बुढ़ाबार के निवासी प्रदीप कुमार, अर्जुन कुमार सिंह, श्रीकांत प्रजापति, रंजीत कुमार सिंह, विकास कुमार सिंह, पंचम कुमार सिंह, लल्लू कुमार सिंह और सूरज कुमार सिंह शामिल हैं. 

इसे भी पढ़ेंः ग्रेटर नोएडा में दबंगों ने घर में घुसकर पिता-पुत्र को जमकर पीटा, वारदात CCTV में कैद

पुलिस को तफ्तीश में पता चला कि अभियुक्त प्रदीप कुमार शादीशुदा व्यक्ति है. मृत्तका के साथ उसका प्रेम-प्रसंग था. अभियुक्त सूरज मृतका का दोस्त होने के नाते उसकी सहायता करता था. घटना से एक दिन पूर्व देर रात तक मृतका से अभियुक्तों की बातचीत हुई थी. मृतका शादी के लिए दबाव बना रही थी. 

एसपी ने कहा कि दबाव के कारण ही उसकी हत्या की गई. दोनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. शेष नामजद आरोपियों के विरूद्ध छानबीन की जा रही है. जांच के दौरान अभियुक्त प्रदीप और मृतका के घर से एक-एक मोबाइल फोन और फांसी लगा दुपट्टा बरामद किया गया है. लड़की की पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी नहीं आई है.

पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे भाजपा विधायक
भाजपा के पांकी मंडल कोषाध्यक्ष की नाबालिग पुत्री की नृसंश हत्या से भाजपा के स्थानीय नेता और कार्यकर्ता भी दुखी हैं. वे सभी पीड़ित परिवार के घर गए और घटना की जानकारी ली. मौके पर सभी नेताओं ने दुख व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार को सांत्वना दी. साथ ही साथ दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का भरोसा भी दिलाया.

(पलामु से करुणाकरण का इनपुट)

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें