scorecardresearch
 

दिल्ली पुलिस के लिए चुनौती बना गैंगस्टर शाहरुख, सामने आया ताबड़तोड़ फायरिंग का वीडियो

साउथ दिल्ली के अम्बेडकर नगर इलाके का रहने वाला शाहरुख लगातार पुलिस को चुनौती दे रहा है. वो पिछले साल लॉकडाउन में अंतरिम राहत पर जेल से बाहर आया था. जेल बाहर आने के बाद गैंगस्टर शाहरुख ताबड़तोड़ हत्या, हत्या के प्रयास और गैंगवार की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है.

दिल्ली पुलिस शिद्दत से गैंगस्टर शाहरुख की तलाश कर रही है दिल्ली पुलिस शिद्दत से गैंगस्टर शाहरुख की तलाश कर रही है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • गैंगस्टर का फायरिंग वाला वीडियो आया सामने
  • पुलिस कर रही है इस शातिर अपराधी की तलाश
  • घटनाओं को लगातार अंजाम दे रहा है ये गैंगस्टर

दिल्ली का एक कुख्यात गैंगस्टर शाहरुख आजकल पुलिस के लिए चुनौती बना हुआ है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है और वो लगातार दहशत फैलाने का काम कर रहा है. हाल ही में उसका एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो ताबड़तोड़ फायरिंग करता दिख रहा है.

जानकारी के मुताबिक साउथ दिल्ली के अम्बेडकर नगर इलाके का रहने वाला शाहरुख लगातार पुलिस को चुनौती दे रहा है. वो पिछले साल लॉक डाउन में अंतरिम राहत पर जेल से बाहर आया था. जेल से बाहर आने के बाद गैंगस्टर शाहरुख ताबड़तोड़ हत्या, हत्या के प्रयास और गैंगवार की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है.

हाल में उसका एक वीडियो दिल्ली पुलिस के हाथ लगा है. इस वीडियो में गैंगस्टर शाहरुख एक शादी सामारोह में सरेआम बिंदास होकर हाथ में पिस्टल लेकर ताबड़तोड़ हवाई फायरिंग करता नजर आ रहा है. गैंगस्टर शाहरुख के दो से तीन वीडियो और वारदात के वक्त की तस्वीरे भी सामने आई हैं. 

इसे भी पढ़ेंः पत्नी से विवाद, शारीरिक कमजोरी का मजाक...कुंठा में आकर सिपाही ने ली थी शख्स की जान

दिल्ली के अम्बेडकर नगर, मंडावली और जाफराबाद इलाके में हुई खूनी गैंगवार में भी शाहरुख ने दर्जनों राउंड फायरिंग की थी. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच और स्पेशल सेल इस वीडियो के सामने आने के बाद फिर से शिद्दत के साथ गैंगस्टर शाहरुख की तलाश में जुटी हैं. 

बता दें कि शाहरुख कुख्यात गैंगस्टर और हाल में गिरफ्तार किए गए हाशिम बाबा का खास आदमी बताया जाता है. अब पुलिस उसकी तलाश में लगातार दबिश देने का काम कर रही है. फिलहाल, पुलिस के हाथ इस वीडियो के अलावा कोई और सुराग नहीं लगा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें