scorecardresearch
 

केरल: 11 साल पहले लापता हुई युवती पड़ोस में ही प्रेमी के घर छ‍िप कर रही, ख‍िड़की से न‍िकलती थी बाहर

एक युवती की 11 साल पहले गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई. ये महिला पड़ोस में ही प्रेमी के घर में इतने साल एक कमरे में छ‍िप कर रहती रही. इसका पता प्रेमी के घरवालों को भी नहीं लगा. ये हैरान करने वाली घटना केरल के पलक्कड जिले के अइलूर कस्बे से सामने आई है.

Representative image Representative image
स्टोरी हाइलाइट्स
  • केरल के पलक्कड से हैरान करने वाली घटना
  • 11 साल प्रेमी के घर पर छ‍िप कर रही प्रेम‍िका
  • कोर्ट ने अब दोनों को साथ रहने की दी इजाज़त

एक युवती की 11 साल पहले गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई. ये महिला पड़ोस में ही प्रेमी के घर में इतने साल एक कमरे में छ‍िप कर रहती रही. इसका पता प्रेमी के घरवालों को भी नहीं लगा. ये हैरान करने वाली घटना केरल के पलक्कड जिले के अइलूर कस्बे से सामने आई है. 

सजीथा की उम्र 2010 में 19 साल की थी जब वो अपने घर से लापता हो गई. इसकी रिपोर्ट पुलिस में दर्ज कराई गई. लेकिन सजीथा का इतने साल तक कोई सुराग नहीं मिल सका. अब जाकर खुलासा हुआ है कि सजीथा इतने साल तक प्रेमी रहमान के घर में एक कमरे में रहती रही. सजीथा के घर से रहमान का घर सिर्फ 500 मीटर की दूरी पर ही स्थित है. 

मार्च 2021 में रहमान भी अपने घर से बिना बताए लापता हो गया तो उसके घरवालों ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस इसकी जांच में जुटी थी कि एक दिन रहमान को उसके भाई ने सड़क पर अचानक देखा लेकिन वो घर आने को तैयार नहीं हुआ. लॉकडाउन की वजह से पुलिस चेकिंग चल रही थी. रहमान के भाई ने उसके बारे में पुलिस को बताया और उसे पुलिस स्टेशन ले जाया गया. 

इसके बाद रहमान ने पुलिस को सारी कहानी बताई. रहमान के मुताबिक वो एक किराए के घर में रह रहा है. उसके साथ सजीथा भी रह रही है. रहमान ने 2010 के बाद जो हुआ, वो भी सब पुलिस को बताया. सजीथा 11 साल पहले अपना घर छोड़ने के बाद रहमान के घर पर ही रहने आ गई थी. तभी से दोनों ने घरवालों को बिना बताए रहमान के ही कमरे में रहना शुरू कर दिया.  

सजीथा का भी बयान लिया गया. रहमान के घर में उसके माता-पिता समेत चार लोग और भी रहते थे. रहमान के कमरे की ओर कोई भी जाने की कोशिश करता था तो वो आक्रामक हो जाता था. कई बार वो काम पर नहीं जाता था और खाना भी कमरे में ही ले जाकर खाता था. ऐसे ही इतने साल चलता रहा.  

हैरानी की बात है कि रहमान के कमरे में टॉयलेट-बाथरूम भी नहीं था. ऐसे में सजीथा जब रात को सब घरवाले सो जाते थे तो कमरे की खिड़की से बाहर आती-जाती थी. इसके लिए खिड़की से ग्रिल को हटा रखा था.  पुलिस के सामने अब सजीथा ने दिखाया कि कमरे से बाहर निकलने और वापस आने के लिए वो खिड़की का कैसे इस्तेमाल करती थी.  

रहमान ने पुलिस को बताया कि इस तरह छ‍िप-छ‍िप कर रहते वो तंग आ गए थे. इसलिए इस साल मार्च में दोनों घर से बाहर आ गए और किराए का कमरा लेकर रहना शुरू कर दिया. दिहाड़ी मजदूरी करने वाले रहमान ने बताया कि उन्हें ये भी डर लगा रहता था कि अगर परिवार वालों को पता चल गया तो क्या होगा. 

पुलिस ने दोनों के बयान लेने के बाद जांच की और उनकी बातों को विश्वसनीय माना. दोनों को फिर कोर्ट में पेश किया गया. कोर्ट ने सजीथा को रहमान के साथ रहने की इजाजत दी. अब दोनों अपने किराए के कमरे में ही रह रहे हैं. सजीथा की उम्र अब 29 साल और रहमान की 34 साल है. 

यह भी पढ़ें:

बिहार: रात को मां से मिलने आया था प्रेमी, बेटों ने पीट-पीटकर कर दी हत्या 

सीहोरः ट्रेन में की थी प्रेमिका की गला रेतकर हत्या, 5 दिन बाद प्रेमी ने जेल में किया सुसाइड

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें