scorecardresearch
 

ग्रेटर नोएडाः दबंगों ने घर में घुसकर पिता-पुत्र को जमकर पीटा, वारदात CCTV में कैद

घटना ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख इलाके की है. जहां बिसरख गांव में बेखौफ और बुलंद हौसले वाले आधा दर्जन से ज्यादा दबंगों ने एक घर में घुसकर एक बुजुर्ग को जमकर पीटा. बुजुर्ग के बेटे से जरा सी कहासुनी होने के बाद दबंगों ने घर में मौजूद बुजुर्ग और उसके बेटे को चारों तरफ से घेरकर मारपीट की.

दंबगों ने घर में घुसकर बुजुर्ग और उसके बेटे के साथ मारपीट की दंबगों ने घर में घुसकर बुजुर्ग और उसके बेटे के साथ मारपीट की
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मामूली कहासुनी को लेकर दबंगों ने किया हमला
  • घर में घुस आए थे आधा दर्जन से ज्यादा दबंग

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में आधा दर्जन से ज्यादा दबंगों ने एक घर में घुसकर एक बुजुर्ग और उसके बेटे की जमकर पिटाई कर दी. ये हमला दबंगों ने मामूली कहासुनी के बाद किया. उन्होंने बुजुर्ग को बेटे समेत चारों तरफ से घेर कर पीटा. ये पूरी वारदात वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पहले पुलिस मामले को टालती रही लेकिन बाद में मामला दर्ज कर लिया.

घटना ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख इलाके की है. जहां बिसरख गांव में बेखौफ और बुलंद हौसले वाले आधा दर्जन से ज्यादा दबंगों ने एक घर में घुसकर एक बुजुर्ग को जमकर पीटा. बुजुर्ग के बेटे से जरा सी कहासुनी होने के बाद दबंगों ने घर में मौजूद बुजुर्ग और उसके बेटे को चारों तरफ से घेरकर मारपीट की. इस घटना में कई लोग घायल हो गए. ये पूरी घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.

इसे भी पढ़ेंः हरियाणा में 10 साल की मासूम बच्ची के साथ स्कूल में गैंगरेप, 5 आरोपी नाबालिग, एक गिरफ्तार

इस वारदात से आसपास के लोगों में डर का माहौल है. ग्रेटर नोएडा के बिसरख गांव में रहने वाले पीड़ित मामले की शिकायत लेकर बिसरख कोतवाली पहुंचे. लेकिन पहले पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की. मगर बाद में घटना का वीडियो वायरल होता देख पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया.

यूपी के ग्रेटर नोएडा में आधा दर्जन से ज्यादा दबंगों ने एक घर में घुसकर बुजुर्ग को जमकर पीटा. ये सारा विवाद मामूली कहासुनी के बाद हुआ. पूरी घटना घर में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई. थाना बिसरख पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.@noidapolice @Uppolice @dgpup #VideoViral pic.twitter.com/ehlkw0qvAh

इसके बाद पुलिस ने दबिश देकर फिलहाल चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं कुछ आरोपी अभी भी फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश कर रही है. पुलिस ने घायल पीड़ितों को अस्पताल में भर्ती करवाया है और आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें