scorecardresearch
 

राजस्थान: मह‍िला ने लगाया एएसआई पर रेप का आरोप, सोशल मीड‍िया पर दो ऑडियो क्लिप वायरल

सोशल मीड‍िया पर एक मह‍िला के दो ऑड‍ियो वायरल हुए हैं ज‍िनमें मह‍िला राजस्थान पुल‍िस के एएसआई पर आरोप लगा रही है क‍ि उसके साथ 6 महीने पहले इस एएसआई ने रेप क‍िया था.

Representative image Representative image
स्टोरी हाइलाइट्स
  • राजस्थान पुलिस फिर बदनाम
  • एएसआई पर लगा रेप का आरोप
  • पीड़ित महिला के ऑडियो वायरल

राजस्थान के पुलिस विभाग से जुड़ा एक और नया मामला सामने आया है. अभी हीरालाल सैनी का कांड शांत भी नहीं हुआ था कि बाड़मेर पुलिस का नया विवाद सामने आ गया है. एक महिला की ऑडियो क्लिप वायरल हो रही है. महिला, पुलिस के एक अधिकारी पर रेप का आरोप लगा रही है. इस मामले में ऑडियो वायरल होने के बाद बाड़मेर के पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने जांच के आदेश दे दिए हैं.

ब्यावर पुलिस के उप अधीक्षक हीरालाल सैनी कांड ने राजस्थान पुलिस की छवि को धूमिल किया है, इस बीच अब एक और सनसनीखेज मामला सामने आ गया है. पिछले कुछ घंटों से राजस्थान के बाड़मेर जिले से जुड़े कुछ ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. इन ऑडियो क्लिप में एक महिला, पुलिस के अधिकारी पर 6 माह पूर्व बलात्कार करने का सनसनीखेज आरोप लगा रही है. अभी तक दो ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं.

ऑड‍ियो में सुनाई मह‍िला ने आपबीती 

इस ऑडियो में महिला अपनी आपबीती सुना रही है कि किस तरीके से पुलिस के एएसआई ने उसके साथ बलात्कार किया. विरोध करने पर न तो उसके ससुराल ने साथ द‍िया और न मायके वालों ने. अब तो सरकार से ही आस है.

इन ऑडियो के वायरल होने के बाद बाड़मेर के पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने तत्काल प्रभाव से संज्ञान लेते हुए मामले की जांच चौहटन के उप अधीक्षक नारायण सिंह को दे दी है. नारायण सिंह इस मामले में महिला के बयान लेने के बाद अपनी रिपोर्ट बाड़मेर के पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा को सौंपेंगे.

जिस तरीके से राजस्थान में कानून के रखवाले एक के बाद एक बदनाम हो रहे हैं उसने कहीं न कहीं इस बात को लेकर भी सवाल खड़े कर दिया है जब रक्षक ही भक्षक बन जाएंगे तो आखिर जनता किस पर भरोसा करेगी. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें