scorecardresearch
 

अचानक चौराहे के स‍िग्नल पर आकर मॉडल करने लगी डांस, वीड‍ियो वायरल

इंदौर के व्यस्त चौराहे के रेड स‍िग्नल पर लोगों ने जैसे ही अपनी गाड़ी रोकी तो वह सामने का नजारा देख चौंक गए. अचानक से जेब्रा क्रॉस‍िंग पर एक एक लड़की आती है और डांस मूव्स करने लगती है.

चौराहे पर डांस करती मॉडल. चौराहे पर डांस करती मॉडल.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रेड स‍िग्नल पर खड़े लोग ये देख हैरान रह गए
  • मॉडल ने चौराहे पर ही किया डांस
  • डांस का वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल

इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र के रसोमा चौराहे पर आने-जाने वाले यात्री अचानक ठहर कर एक युवती का डांस देखने लगे जो चौराहे पर डांस कर रही थी. पहले तो एक बार लोगों को लगा कि यह इंदौर पुलिस की उस मुहिम का हिस्सा है जिसमें लोग अपने परिजनों के जन्मदिन पर ट्रैफिक की सेवा करने के लिए एक घंटा चौराहे पर ट्रैफिक कंट्रोल करते हैं लेकिन सोशल मीड‍िया पर जब ये वीडियो वायरल हुआ तो लोग इसे महज लोकप्रियता पाने का तरीका मान रहे हैं. 

 

चौराहे पर डांस करती युवती.
चौराहे पर डांस करती युवती.

 
दरअसल, इंदौर के रसोमा चौराहे पर एक लड़की का डांस करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. शहर के व्यस्त चौराहों में से एक रसोमा चौराहे पर श्रेया कालरा नाम की मॉडल चौराहे पर आकर रेड सिग्नल पर अचानक डांस करने लगी जिससे चौराहे पर खड़े लोग काफी चौंक गए.

चौराहे पर डांस करते देख चौंके लोग.
चौराहे पर डांस करते देख चौंके लोग.

हालांक‍ि रेड लाइट के दौरान ही श्रेया ने यह डांस किया और उसने अपने सोशल मीडिया पर लोगों से मास्क पहने की अपील करते हुए इस डांस को किया है. श्रेया ने दो वीड‍ियो जारी करते हुए कहा क‍ि उसने कोई भी ट्रैफ‍िक रूल ब्रेक नहीं क‍िया है. जब स‍िग्नल रेड था तो वह जेब्रा क्रॉसिंंग पर डांस कर लोगों को ट्रैफ‍िक रूल्स फॉलो करने के ल‍िए प्रेर‍ित कर रही थीं. उन्होंने मास्क भी लगाया हुआ था ज‍िससे लोग कोव‍िड प्रोटोकॉल को भी गंभीरता से लें.      

मॉडल श्रेया कालरा.
मॉडल श्रेया कालरा.

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद ट्रैफिक विभाग ने युवाओं से यही अपील की है कि वह एंटरटेनमेंट को ऐसी जगह पर करें जहां पर उनकी जान खतरा ना हो.

इस वीडियो के वायरल होने के बाद डीएसपी उमाकांत चौधरी ने कहा कि युवा एंटरटेनमेंट के लिए कई अलग-अलग एक्टिविटी करते हैं लेकिन उन्हें यह भी ध्यान रखना चाहिए कि वह ऐसा कोई काम ना करें जिससे उनकी जान को कोई खतरा हो क्योंकि ट्रैफिक के समय पर ऐसा करना काफी हानिकारक हो सकता है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें