scorecardresearch
 

खेत में दंबगों ने डाला मीट फैक्ट्री का मलबा, बदबू से ग्रामीणों की बिगड़ी तबीयत

बदबू से परेशान होकर लोगों ने वहां से हटना मुनासिब समझा. लोगों की तबीयत जब बिगड़ी तो ग्रामीणों में आक्रोश पनप उठा और हंगामा करने लगे.

अलीगढ़ के खेत में मीट फैक्ट्री का डाला गया मलबा अलीगढ़ के खेत में मीट फैक्ट्री का डाला गया मलबा

  • बदबू के कारण गांव के सभी लोग हुए परेशान
  • लोग घर छोड़कर खेतों में रहने के लिए मजबूर

अलीगढ़ से एक बड़ी लापरवाही का मामला सामने आया है जहां एक गांव में दबंगों ने खेत में मीट फैक्ट्री का मलबा डाल दिया. इसकी वजह से मलबे की बदबू पूरे गांव में फैल गई. बदबू से परेशान होकर पूरा गांव घर छोड़कर खेत में रहने के लिए मजबूर हो गया है. वहीं, गांव में जगह-जगह फैली बदबू के कारण लोगों को उल्टियां तक हो रही हैं.

ये मामला अलीगढ़ के थाना हरदुआगंज इलाका स्थित गांव भवन खेड़ा का है. गांव के लोगों की उस वक्त तबीयत बिगड़ गई जब एक खेत में कुछ दबंगों ने मीट फैक्ट्री का मलबा डाल दिया, जिसके बाद गांव के बच्चे, बुजुर्ग, महिलाएं बेहाल हो गए और उल्टियां करने लगे.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

लोगों ने खेत से दूरी बनाने के लिए वहां से हटना मुनासिब समझा. लोगों की तबीयत जब बिगड़ी तो ग्रामीणों में आक्रोश पनप उठा और हंगामा करने लगे. गांव की महिलाओं और पुरुषों का कहना है कि अपने खेत में गुल मोहम्मद नाम ने ये मलबा डाला है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

गुल मोहम्मद ने चार से पांच ट्रॉली भरकर एलाना मीट फैक्ट्री का मलबा अपने खेत में डलवा लिया जिसके बाद लोगों की तबीयत बिगड़नी शुरू हो गई. हंगामे की सूचना के बाद इलाके की पुलिस पहुंच गई. फिलहाल ग्रामीण खेत के मालिक और आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई करने के लिए प्रदर्शन कर रहे हैं. थाना हरदुआगंज के चौकी इंचार्ज सत्येंद्र सिंह का कहना है कि हमें जानकारी मिली थी कि गांव के एक खेत में मीट फैक्ट्री का मलबा डाला गया है, जिसकी वजह गांव के लोगों का बुरा हाल है. हम मामले की जांच कर रहे हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें