scorecardresearch
 

हरियाणा: 10 साल की मासूम बच्ची के साथ स्कूल में गैंगरेप, 5 आरोपी नाबालिग, एक गिरफ्तार

रेवाड़ी से एक 10 साल की मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोपियों ने इस घटना का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया. बताया जा रहा है कि इस वारदात में शामिल छह में पांच आरोपी नाबालिग हैं. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

(प्रतीकात्मक फोटो) (प्रतीकात्मक फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 10 साल की मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप
  • आरोपियों ने वीडियो बनाकर किया वायरल
  • छह में से पांच आरोपी नाबालिग

हरियाणा के रेवाड़ी से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक 10 साल की मासूम बच्ची के साथ स्कूल में गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया गया. इतना ही नहीं आरोपियों ने इस घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. बच्ची के परिजनों ने इस मामले की जानकारी पुलिस को दी. बताया जा रहा है कि वारदात में शामिल छह में से पांच आरोपी नाबालिग है. 

10 साल की मासूम बच्ची के साथ गैंगरेप 

इस घटना में शामिल एक बालिग आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है जबकि नाबालिग पांच आरोपियों को अभिरक्षा में लिया गया है. यह पूरा मामला 24 मई का है, लेकिन बीते दिन वीडियो वारयल होने के बाद परिजनों को इस घटना का पता चला. उसके बाद बच्ची के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.  

पुलिस ने गैंगरेप का मामला दर्ज किया

बताया जा रहा है कि दस साल की नाबालिग बच्ची रामपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है और तीसरी क्लास में पढ़ती है. 24 मई को वो घर के पास बने स्कूल में खेल रही थी. वहीं पर पड़ोस के बच्चे भी खेल रहे थे. इसी दौरान इस वारदात को अंजाम दिया गया. 

वीडियो के वायरल होने के बाद परिजनों को मामले की जानकारी हुई 

वहीं इस मामले पर डीएसपी हंसराज ने बताया क‍ि जब बच्ची के गैंगरेप का वीड‍ियो पिता के सामने आया तो उसने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. वहीं पुलिस ने भी मामला संज्ञान में आते ही तुरंत केस दर्ज कर आरोपियों को पकड़ लिया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपियों में दो बच्चे पीड़ित बच्ची के परिवार से ही है और बाकी पड़ोस के रहने वाले हैं. यह वीडियो किस किस के पास पहुंचा, पुलिस इसकी जांच कर रही है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें