scorecardresearch
 

यूपी: शादी का झांसा देकर बॉयफ्रेंड ने किया रेप, फिर अश्लील वीडियो बनाकर दोस्तों को बांटा

आरोप है कि लड़की के प्रेमी ने शादी का झांसा देकर पहले तो उसके साथ रेप किया फिर उसका वीडियो बनाकर अपने दोस्तों में शेयर कर दिया. जिसके बाद दोस्तों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग से गैंगरेप किया.

प्रतीकात्मक चित्र प्रतीकात्मक चित्र
स्टोरी हाइलाइट्स
  • यूपी के बरेली में नाबालिग से गैंगरेप
  • प्रेमी ने अश्लील वीडियो बनाकर दोस्तों को बांटा
  • शादी का झांसा देकर बॉयफ्रेंड ने किया रेप

यूपी के बरेली में नाबालिग से गैगरेप का मामला सामने आया है. आरोप है कि लड़की के प्रेमी ने शादी का झांसा देकर पहले तो उसके साथ रेप किया फिर उसका वीडियो बनाकर अपने दोस्तों में शेयर कर दिया. जिसके बाद दोस्तों ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर नाबालिग से गैंगरेप किया. फिलहाल, आरोपियों के खिलाफ गैंगरेप समेत दूसरी धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. हालांकि, सभी आरोपी अभी फरार हैं. 

क्या है मामला 

दरअसल, बरेली में रहने वाली एक नाबालिग लड़की के परिजनों की तरफ से मंगलवार को थाने में दी तहरीर गई. जिसमें में कहा गया कि उसके साथ कस्बे के रहने वाले एक लड़के ने शादी का झांसा देकर एक साल तक दुष्कर्म किया. युवक ने उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली. लेकिन बाद में उसने अपने चार दोस्तों को ये वीडियो बांट दी. 

दोस्तों ने किया ब्लैकमेल 

आरोप है कि वीडियो मिलने के बाद दोस्तों ने लड़की को ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. इन लोगों ने जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ संबंध बनाए और बाद में वीडियो को वायरल कर दिया. 

ऐसे हुआ खुलासा 

वीडियो वायरल होने के बाद जब यह मामला लड़की के घर वालों की जानकारी में आया तो उन्होंने इस बारे में लड़की से पूछताछ की. जिसके बाद इस पूरे मामले का खुलासा हुआ. लड़की के अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद वह डिप्रेशन में आ गई. 

देखें- आजतक LIVE TV

लड़की के घर वालों ने दर्ज कराई एफआईआर 

घटना की जानकारी होने के बाद लड़की को लेकर परिजनों ने एएसपी सत्यनरायण प्रजापति से मामले की शिकायत की. शिकायत के बाद पांच आरोपी युवकों के खिलाफ गैंगरेप, आईटी एक्ट और धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया. फिलहाल मामले की जांच जारी है, आरोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं. 

-एजेंसी इनपुट के साथ 


आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें