scorecardresearch
 

रुद्रपुर: 12 साल की लड़की ने दिया बच्ची को जन्म, शादीशुदा युवक पर रेप का आरोप

उत्तराखंड के रुद्रपुर में एक 12 साल की मासूम लड़की ने एक बच्ची को जन्म दिया. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. बताया जा रहा है कि पड़ोस में ही रहने वाले एक शादीशुदा युवक ने लड़की के साथ रेप किया था. जिसके बाद वो गर्भवती हो गई.

पुलिस मामले की जांच में जुटी (फोटो आजतक) पुलिस मामले की जांच में जुटी (फोटो आजतक)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 12 साल की मासूम ने दिया बच्ची को जन्म
  • लड़की के साथ शादीशुदा युवक ने किया रेप
  • पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

उत्तराखंड के रुद्रपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई हैं. जहां पर एक 12 साल की मासूम लड़की ने एक बच्ची को जन्म दिया. इलाके में इस घटना ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है. पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

बताया जा रहा है कि 12 साल नाबालिग बच्ची के साथ पड़ोस के ही रहने वाले एक शादीशुदा युवक ने दुष्कर्म किया. इस मामले का खुलासा तब हुआ जब बच्ची गर्भवती हो गई और उसने बच्ची को जन्म दिया, लेकिन नवजात बच्ची की अस्पताल में मौत हो गई. 

यूपी के मुरादाबाद का रहने वाला एक परिवार रुद्रपुर के ट्रांजिट कैंप इलाके में किराये के मकान में रहता है. उनकी 12 साल की लड़की के पेट में अचानक दर्द होने लगा. परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए. वहां डॉक्टरी जांच में पता चला कि नाबालिग गर्भवती है इसलिए उसके पेट में दर्द हो रहा है. यह सुनकर परिजनों के होश उड़ गए.  

12 साल की लड़की बनी मां 

सूचना पर महिला एसआई राखी धोनी ने पीड़िता और उसके परिजनों के बयान लिये. प्रसूता का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है. पुलिस ने नवजात बच्ची के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है और पुलिस इस मामले की गहराई से जांच में जुटी है.  

देखें: आजतक LIVE TV

एसपी सिटी देवेंद्र पींचा ने बताया कि नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है, जिसमें नाबालिग द्वारा बच्ची को जन्म दिया गया है और जन्म के बाद नवजात की मौत हो गई. इस मामले में पीड़िता की मां की तहरीर के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ नामजद मुकदमा ट्रांजिट कैम्प थाने में दर्ज कर लिया गया है. अब पुलिस आरोपी युवक की तलाश कर रही है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें