scorecardresearch
 

दोस्त के साथ मिलकर गर्लफ्रेंड को किया किडनैप, गैंगरेप के बाद की हत्या, फिर तालाब में फेंका शव

हजारीबाग में पुलिस ने किशोरी का गैंगरेप कर उसकी हत्या करने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. दोनों ने पहले किशोरी का अपहरण किया और फिर उसे हवस का शिकार बनाया. बाद में हत्या कर शव तालाब में फेंक दिया. पीड़िता के पिता ने दावा किया कि दोनों आरोपी उसकी बेटी को अच्छे से जानते थे और उनमें से एक के साथ लड़की रिलेशनशिप में थी.

X
सांकेतिक तस्वीर. सांकेतिक तस्वीर.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • किशोरी को अगवा कर रेप के बाद की हत्या
  • एक आरोपी के साथ किशोरी का था रिलेशन
  • कोर्ट ने दोनों आरोपियों को भेजा जेल

झारखंड के हजारीबाग जिले में एक किशोरी को किडनैप कर उसके साथ गैंगरेप किया गया, फिर उसकी हत्या कर दी गई. इस मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि घटना शुक्रवार को हुई और शनिवार सुबह एक तालाब के पास किशोरी का शव मिलने के बाद 20 और 22 साल की उम्र के दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया.

दरअसल, हजारीबाग कोर्ट के दो वकीलों ने शव को देखा और शोर मचाया साथ ही पुलिस को सूचना दी. एसपी मनोज रतन चौथे के मुताबिक, पीड़िता के परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी. इसी के आधार पर दोनों आरोपियों को मतवारी भुइयां टोली से गिरफ्तार किया गया. उन्होंने कहा कि आरोपियों ने हेल्पर के तौर पर काम करने वाली लड़की का उस समय अपहरण किया, जब वह काम से घर लौट रही थी.

एक आरोपी के साथ था रिलेशनशिप

हालांकि, लड़की के अपहरण की सूचना माता-पिता ने पुलिस को तब तक नहीं दी, जब तक उसका शव नहीं मिला. दोनों आरोपियों को पीड़िता के पिता की तरफ से दर्ज FIR के आधार पर गिरफ्तार किया गया. पीड़िता के पिता ने दावा किया कि दोनों आरोपी उसकी बेटी को अच्छे से जानते थे और उनमें से एक के साथ लड़की रिलेशनशिप में थी. पीड़ित परिवार द्वारा उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया.

सबूत छिपाने के लिए तालाब में फेंका शव

आरोपियों ने कबूल किया है कि उन्होंने लड़की के साथ दुष्कर्म करने के बाद धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी. पुलिस अधीक्षक ने कहा कि दोनों ने यह भी स्वीकार किया कि उन्होंने शुक्रवार को सबूत को छिपाने के लिए लड़की के शव को तालाब में फेंक दिया था और वहां से भाग गए थे. पुलिस ने दोनों आरोपियों को हजारीबाग के मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में पेश किया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें