scorecardresearch
 

UP: प्रेमिका की हत्या कर लाश को बोरे में पैक किया और फेंक दिया नदी में, चढ़ा पुलिस के हत्थे

UP News: आरोपी सुशील कुमार मृतका के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहता था. पार्टी करने को लेकर हुए विवाद में आरोपी सुशील ने प्रेमिका सपना की गला दबाकर हत्या कर दी थी.

X
आरोपी सुशील कुमार अरेस्ट आरोपी सुशील कुमार अरेस्ट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • प्रेमिका की हत्या का आरोपी गिरफ्तार
  • लिव-इन-रिलेशन में साथ रहते थे दोनों

UP News: उत्तर प्रदेश के गौतम बुद्ध नगर जिले में पुलिस ने शनिवार को प्रेमिका की हत्या के आरोपी शख्स को अरेस्ट किया है. पुलिस ने उसे तिलपता गोल चक्कर के पास से गिरफ्तार किया है. आरोपी शख्स की पहचान सुशील कुमार के रूप में हुई है. उसकी उम्र 33 साल है.  पुलिस ने आरोपी सुशील कुमार से वारदात में इस्तेमाल कार को भी बरामद कर लिया है.

क्या है पूरा मामला

आरोपी सुशील कुमार मृतका सपना के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में था. 15 सितंबर 2021 पार्टी करने को लेकर आरोपी सुशील कुमार का सपना के साथ विवाद हुआ था. आरोपी सुशील कुमार ने सपना के साथ मारपीट की और फिर उसका गला दबाकर कर हत्या कर दी थी.

आरोपी सुशील कुमार ने प्रेमिका सपना के शव को ठिकाने लगाने के लिए पूरी प्लानिंग की. उसने सपना के पैर मोड़कर उसके शव को एक सफेद रंग के बोरे में पैक कर दिया. इसके बाद उसने उस बोरे को कार में रख कर कोट गांव के पास नहर में फेंक दिया था.

वारदात को अंजाम देने के करीब 10 दिन बाद यानी 25 सितंबर 2021 को आरोपी सुशील कुमार ने मृतका के मोबाइल फोन को उसके गांव के पास ले जाकर ऑन किया. उसने मृतका के भाई को मैसेज किए, जिससे मृतका के घरवालों को लगे की वह जीवित है और उस पर कोई संदेह न करें.  

इतना ही नहीं, आरोपी सुशील कुमार 7 अक्टूबर 2021 को मृतका के घर पर भी गया. वहां उसने अपनी प्रेमिका सपना की मां को विश्वास में लेकर बुलंदशहर के सुलेमपुर थाने में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी जिससे घरवालों और पुलिस को उस पर कोई शक न करें.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें