scorecardresearch
 

UP: घर में सो रही बेटी से शराबी पिता ने किया रेप, आहत होकर पीड़िता ने कर लिया सुसाइड

UP News: बांदा के मरका थाना क्षेत्र में एक पिता ने गहरी नींद में सो रही अपनी ही बेटी के साथ रेप किया. घटना से आहत होकर बेटी ने आत्महत्या कर ली. मृतका की बहन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार करके आगे की जांच शुरू कर दी है.

X
सांकेतिक तस्वीर. सांकेतिक तस्वीर.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बांदा में पिता ने किया अपनी ही बेटी से दुष्कर्म
  • घटना के समय गहरी नींद में सो रही थी पीड़िता
  • घटना के अगले दिन पीड़िता ने कर ली आत्महत्या

उत्तर प्रदेश के बांदा में एक वहशी पिता ने अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म किया, जिसके बाद पीड़िता ने आत्महत्या कर ली. बताया जा रहा है कि आरोपी पिता ने शराब पी रखी थी. जिस समय आरोपी ने घटना को अंजाम दिया, उस समय उसकी बेटी गहरी नींद में सो रही थी. मृतका की बहन की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.

जिले के मरका थाना इलाके का यह पूरा मामला है. गुरुवार देर रात एक घर के सभी लोग अंदर जबकि आरोपी पिता बरामदे में सो रहा था. उसने काफी ज्यादा शराब पी रखी थी, तभी रात में उसने गहरी नींद में सो रही अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम  दिया.

इससे आहत पीड़िता ने अगले ही दिन इस घटना से आहत होकर आत्महत्या कर ली. पीड़िता की बहन ने बताया कि उनकी मां मानसिक रूप से विकलांग है. घटना के समय वे तीनों साथ ही सो रही थीं. तभी आरोपी पिता ने उसकी बहन को हवस का शिकार बनाया.

उधर, बांदा के ASP लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि मृतका की बहन की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. फिलहाल उससे पूछताछ की जा रही है. जबकि, मृतका के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है. रिपोर्ट आते ही आरोपी के खिलाफ आगे की कार्रवाई की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें